'कालू' और 'कालिया' बुलाए जाने पर रेमो डिसूजा को आता था गुस्सा, पोस्ट में बोले- मुझे नफरत थी...

रेमो डिसूजा अपने इस वीडियो में पत्नी लिजेल के साथ 'हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं' गाने पर एक्ट कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने बचपन का किस्सा भी लोगों संग शेयर किया है.

'कालू' और 'कालिया' बुलाए जाने पर रेमो डिसूजा को आता था गुस्सा, पोस्ट में बोले- मुझे नफरत थी...

रेमो डिसूजा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. रेमो अक्सर अपनी पत्नी लिजेल के साथ अपने मस्तीभरे वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, जिसे देख उनके फैन्स का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. रेमो डिसूजा इन वीडियोज में इतनी जबरदस्त एक्टिंग करते हैं, जो बताते हैं कि वे न सिर्फ अच्छे डांसर हैं बल्कि एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. रेमो डिसूजा ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बताया है कि बचपन में लोग उन्हें उनके काले रंग की वजह से चिढ़ाया करते थे. 

रेमो डिसूजा अपने इस वीडियो में पत्नी लिजेल के साथ 'हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं' गाने पर एक्ट कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने बचपन का किस्सा भी लोगों संग शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो लिखते हैं, "मुझे नफरत थी जब लोग मुझे 'कालिया' और 'कालू' कहकर बुलाते थे, लेकिन फिर मुझे मेरी मां ने बताया कि रंग नहीं बल्कि लोगों का दिल मायने रखता है. मेरी मां यह गाना गाया करती थी और तबसे यह गाना मेरा भी फेवरेट बन गया है. अब मैं लिजेल के सामने इस गाने को गाता हूं". 

रेमो डिसूजा के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सितारे तक प्यार बरसा रहे हैं. रेमो के पोस्ट पर टेरेंस लुईस कमेंट करते हैं, "ब्लैक इज ब्यूटीफुल". तो वहीं उनकी पत्नी लिजेल ने लिखा है, "आप मुझे क्या बता रहे हैं...मेरा मतलब क्या सच में". तो वहीं एक यूजर लिखते हैं, "सर आपका दिल बहुत अच्छा है. आपको नहीं पता हमारी जिंदगी में आपका क्या महत्व है". रेमो डिसूजा के इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com