रेखा के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, खोला यह राज...

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) का आज 65वां जन्मदिन है. इस मौके पर एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

रेखा के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, खोला यह राज...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • रेखा के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  • इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
  • खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) का आज 65वां जन्मदिन है. इस मौके पर एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस ट्वीट में लिखा: "वह ना सिर्फ अपना जन्मदिन मेरी पत्नी के साथ शेयर करती हैं, बल्कि हमारे होम प्रोडक्शन की फिल्म 'आज फिर जीने की तमन्ना है' में उत्कृष्ट और शानदार प्रदर्शन भी किया है, लेकिन अभी ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. हमेशा स्वस्थ और धन्य रहें" शत्रुघ्न सिन्हा ने रेखा (Rekha Birthday) के जन्मदिन पर इस अंदाज में ट्वीट किया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा इमोशनल Video

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस ट्वीट के जरिए इस बात का खुलासा भी किया है कि रेखा (Rekha) ने उनकी होम प्रोडक्शन के साथ काम भी किया है और अपना जन्मदिन उनकी पत्नी के साथ शेयर करती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. इन दिनों फिल्मों से दूर रहने के बावजूद रेखा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है. 10 अक्टूबर, 1954 में जन्मीं रेखा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे. करियर के अलावा उनकी जिंदगी में भी कई मोड़ आए, लेकिन आज भी रेखा ने मजबूती से अपनी पहचान बनाई हुई है. उनके अंदाज को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. 

ऋतिक रोशन ने शेयर की War की फोटो तो इस लुक पर यूं फिदा हुईं एक्स वाइफ सुजैन खान

बता दें कि रेखा (Rekha) ने 1966 में दक्षिण भारतीय फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उस फिल्म में वह बाल कलाकार थीं. अपने करियर में रेखा ने करीब 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है जिनमें 'खूबसूरत', 'खून भरी मांग', 'खून और पसीना', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'उमराव जान' उनकी बेहद कामयाब फिल्में हैं. वह तीन फिल्मफेयर और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं. रेखा को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

VIDEO: The Sky is Pink Movie Review: Priyanka Chopra की शानदार एक्टिंग, और दिल छू लेने वाली कहानी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...