रज़ाक खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी...

रज़ाक खान की तीन बेटियों में से सबसे बड़ी बेटी का नाम है मिश्कत खान. मिश्कत खान खास तौर पर ट्वीटर पर एक्टिव रहती हैं वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

रज़ाक खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी...

रज़ाक खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

रज़ाक खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वे 'अंखियों से गोली मारे', 'दुबई रिटर्न', 'जरूरत', 'क्या कूल हैं हम', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'बादशाह', 'इश्क' जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. रज़ाक खान भले ही किसी लीड रोल में नजर ना आए हों, लेकिन उनकी फिल्म और उनका सबसे हटके अनोखा अंदाज ही तो है जो फैन्स को दीवाना बना देता है. बता दें की रज़ाक खान की तीन बेटियां हैं. जिसमें से उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल हो रही है. 

4rtvnah

razak khan

रज़ाक खान की तीन बेटियों में से सबसे बड़ी बेटी का नाम है मिश्कत खान. मिश्कत खान खास तौर पर ट्वीटर पर एक्टिव रहती हैं उन्हें जानवरों से बेहद प्यार है इसलिए वे उनके हेल्दी रहने और उनके फिट रहने को लेकर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर मिश्कत खान और उनके पिता रज़ाक खान की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

jl91cti

razak khan

वहीं रज़ाक खान और मिश्कत खान की तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी पिता और बेटी की इतनी खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप दोनों का ये प्यार और रिस्पेक्ट लोगों को इंस्पायर कर रही है. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा सर की एक्टिंग आज भी याद आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात