रश्मिका मंदाना दिखा रही थीं स्वैग और यूं जा गिरी पूल में, देखें पुष्पा एक्ट्रेस का अजीबोगरीब वीडियो

नए वीडियो में रश्मिका पूल साइड फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. वह अचानक उठकर जाती हैं और तभी पूल में गिर जाती हैं.

रश्मिका मंदाना दिखा रही थीं स्वैग और यूं जा गिरी पूल में, देखें पुष्पा एक्ट्रेस का अजीबोगरीब वीडियो

पूल में गिरी रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पुष्पा' की कामयाबी के बाद से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रश्मिका मंदाना के कई मजेदार वीडियो भी अकसर वायरल हो जाते हैं. रश्मिका का ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें वह पूल साइड फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. वह अचानक उठकर जाती हैं और स्वैग दिखाने के चक्कर में पूल में गिर जाती हैं. उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस ने इस पर काफी कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है- क्यूट तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है- क्रश. 

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने तलपति विजय के साथ एक फिल्म की घोषणा की है. रश्मिका ने विजय के साथ फिल्म के मुहूर्त से कुछ फोटो भी शेयर की हैं. एक फोटो में रश्मिका मंदाना फिल्म के मुहूर्त पर विजय की नजर उतारती दिखाई दे रही हैं. फैंस को दोनों की ये फोटो खूब पसंद आ रही है. रश्मिका ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा वह सालों से विजय को देख रही थीं और अब उनके साथ एक्टिंग करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. रश्मिका और विजय ने सेट पर टीम के लोगों के साथ पूजा की. साथ ही उन्होंने एक साथ फोटो के लिए पोज भी दिया.

2021 में रश्मिका फिल्म 'पुष्पा' में एक्टर अल्लू अर्जुन की लेडी लव के रोल में नजर आई थीं. उनके श्रीवल्ली अवतार को खूब पसंद किया गया था. यह एक बड़े बजट की फिल्म थी. पुष्पाः द राइज ने भारत में 23 दिन के दौरान तकरीबन 250 करोड़ रुपये कमाए. एक्ट्रेस साउथ में अपना सिक्का जमाने के बाद अब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म एनिमल, मिशन मजनू के अलावा गुडबाय में दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर