Rashmika Mandanna ने 'Saami Saami' सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, वीडियो देख फैन्स बोले- नेशनल क्रश

रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है. रश्मिका ने अपनी फिल्म 'पुष्पा' के सॉन्ग 'सामी सामी' का हुक स्टेप किया तो वीडियो वायरल हो गया.

Rashmika Mandanna ने 'Saami Saami' सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, वीडियो देख फैन्स बोले- नेशनल क्रश

रश्मिका मंदाना 'सामी सामी' पर किया डांस

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है. साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग और उनके अंदाज को भी फैन्स खूब पसंद करते हैं. रश्मिका की अगली फिल्म 'पुष्पा' 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में वह अल्लू अर्जुन के साथ नजर आ रही हैं. इस फिल्म का सॉन्ग 'सामी सामी' सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहा है और फैन्स को उनके डांस का अंदाज भी पसंद आ रहा है. अब रश्मिका मंदाना ने 'सामी सामी' से अपने सिग्नेचर स्टेप को दोबारा किया है और यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'पुष्पा' फिल्म के सॉन्ग 'सामी सामी' को मोनिका यादव ने गाया है. इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक देवी श्री प्रसाद का है. इस सॉन्ग में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को देखा जा सकता है. 'सामी सामी' सॉन्ग को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसमें रश्मिका मंदाना के हुक स्टेप को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

बता दें कि रश्मिका मंदाना ने 2016 में 'किरिक पार्टी' फिल्म से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने 2018 में 'चलो' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. रश्मिका को 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी शानदार फिल्मों से अधिक जाना जाता है. इस फिल्म में वह विजय देवराकोंडा के साथ नजर आई थीं. रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रियाद से मुंबई लौटे, सोहेल और आयुष भी थे टूर का हिस्सा