विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2022

येलो टी-शर्ट और ब्लू पजामे में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह, कलरफुल लुक देख फैंस बोले- ये क्या चितकबरा पहन लिया?

रणवीर सिंह अपने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अक्सर उन्हें एयरपोर्ट पर डिफरेंट लुक और स्टाइल के साथ स्पॉट किया जाता है.

Read Time: 3 mins

रणवीर सिंह का एयरपोर्ट लुक वायरल

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह बॉलीवुड के लीडिंग एक्टर्स में से एक हैं और इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह फैंस के चहेते हैं. रणवीर की दमदार अदाकारी हो या फिर उनका बेबाक अंदाज, फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. यही वजह है कि फैंस को उनके लेटेस्ट लुक का  बेसब्री से इंतजार रहता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है  इस लुक में रणवीर सिंपल लेकिन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह रणवीर का ये लुक भी बेहद कलरफुल है और थोड़ा हटकर भी. 

रणवीर सिंह अपने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अक्सर उन्हें एयरपोर्ट पर डिफरेंट लुक और स्टाइल के साथ स्पॉट किया जाता है. इन दिनों रणवीर का एक और वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में रणवीर येलो कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर का पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह अपने इस नए अवतार में बहुत ही कुल और कलरफुल लग रहे हैं. अपने एयरपोर्ट लुक के साथ रणवीर ने कलरफुल हेयर बैंड और रेड कलर का मास्क पहन रखा है. उनके लुक में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है उनका ब्लू कलर का गॉगल, जो उनके अतरंगी स्टाइल को स्टाइलिश बना रहा है.

रणवीर सिंह के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर मस्टर्ड कलर की कार से एयरपोर्ट पहुंचते हैं और फिर उतरकर पैपराजी को पोज देते हैं. हालांकि एक बार फिर उनको अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होना पड़ा है. कुछ फैंस उनके स्टाइल को अतरंगी बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि क्या चितकबरा पहन कर आ गए हैं. एक ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'भाई खाना क्यों नहीं खाते, सूखते जा रहे हो आप'. वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'थैंक गॉड ऑरेंज कलर के जूते नहीं पहने'.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में दिखाई देंगे, जिसमें वह दोहरी भूमिका निभाएंगे. बाद में वह फिल्म निर्माता करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
येलो टी-शर्ट और ब्लू पजामे में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह, कलरफुल लुक देख फैंस बोले- ये क्या चितकबरा पहन लिया?
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;