विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

इस टीवी शो में दिखाया जाएगा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का वीडियो

बताया जाता है कि दीपिका और रणवीर को संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' के सेट पर प्यार हुआ था.

Read Time: 3 mins
इस टीवी शो में दिखाया जाएगा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का वीडियो
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करन जौहर के 'कॉफी विद करन' सीजन 8 के पहले एपिसोड में बतौर कपल मेहमान बनकर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ किसी शो में शामिल हो रहे हैं. इस एपिसोड का प्रीमियर 27 अक्टूबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा. फैन्स दीपिका और रणबीर को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इस वक्त हर किसी की नजर बस इस एपिसोड पर ही है. इस एपिसोड में ऑडियंस को एक सरप्राइज भी मिलने वाला है. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया है कि पहले एपिसोड में दीपिका और रणवीर की 2018 की शादी के वीडियो देखने को मिलेंगे. शो में शादी के कुछ सीन दिखाए जाएंगे.

दीपवीर की शादी

इस कपल ने 2018 में इटली के लोको कोमो में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की थी. इसमें बहुत करीबी परिवार और दोस्त ही मौजूद थे. फैन्स को करीब 5 साल बाद इस शादी की एक झलक देखने को मिलेगी. जबकि इस कपल की शादी की तस्वीरें आज भी बहुत पसंद की जाती हैं. शादी की अनसीन फुटेज यकीनन इंटरनेट पर तहलका मचा देगी. इसके अलावा दोनों इस पर भी बात करेंगे कि वे कैसे मिले, रिश्ता कैसे शुरू हुआ और आज शो में वे एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल क्यों हैं? जो लोग शूटिंग के सेट पर थे या जिन्होंने एपिसोड देखा है उन्होंने बताया कि उनकी बातचीत कितनी क्लियर और दिल से थी.

बताया जाता है कि दीपिका और रणवीर को संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' के सेट पर प्यार हुआ था. जो एक दशक से भी ज्यादा समय पहले आई थी और इस जोड़ी की पहली फिल्म थी. इसके बाद दोनों संजय की 2015 की पीरियड रोमांस फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए फिर से एक साथ आए. दीपिका ने कबीर खान की 2021 पीरियड स्पोर्ट्स फिल्म '83' में रणवीर की पत्नी यानी कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल किया. अब अगले साल दोनों रोहित की पुलिस फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: शाहरुख-सैफ ने जब ऋतिक रोशन की सबके सामने कर दी थी बेइज्जती, एक्टर ने करारा जवाब देकर कर दी थी बोलती बंद
इस टीवी शो में दिखाया जाएगा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का वीडियो
शादी से पहले बहन के साथ डिनर के लिए बाहर निकले दूल्हे राजा जहीर इकबाल, वायरल हुई ये फोटो
Next Article
शादी से पहले बहन के साथ डिनर के लिए बाहर निकले दूल्हे राजा जहीर इकबाल, वायरल हुई ये फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;