रणवीर सिंह ने शर्ट उतारकर किया डांस, मम्मी के साथ झूमकर नाचे- देखें Video

रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने अभिनय और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेंस भले ही फैंस के समझ के परे है

रणवीर सिंह ने शर्ट उतारकर किया डांस, मम्मी के साथ झूमकर नाचे- देखें Video

रणवीर सिंह ने शर्ट उतारकर किया के साथ डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह का डांस वीडियो वायरल
  • मम्मी के साथ यूं किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने अभिनय और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेंस भले ही फैंस के समझ के परे हो, लेकिन रणवीर अपने खुशमिज़ाज अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी रखी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल थे. वहीं अब पार्टी की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

शर्ट उतारकर यूं किया डांस 
वायरल  हो रहीं इस क्लिप में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Viral Video) पहले तो डेनम शर्ट और ब्लू पैंट और बॉडीकॉन कट स्लीव्स टी-शर्ट पहने नजर आ रहे होते हैं, लेकिन पार्टी में डांस करते-करते वे अपनी शर्ट उतार देते हैं. पहले तो वे अपनी मम्मी के साथ खली-बली गाने पर डांस करते दिखाई देते हैं, वहीं दूसरी वीडियो में वे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को छेड़ते हुए नजर आते हैं. एक्टर इस बर्थडे पार्टी में फुल-ऑन इंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह 'जयेश भाई जोरदार' और फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है जिसमें उनके साथ अलिया भट्ट नजर आएंगी.