विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2019

रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी' के बाद एक और सॉन्ग रिकॉर्ड किया है. इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए दी है.

रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल
रानू मंडल (Ranu Mondal) को मिला एक और गाना
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन के पास गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों बुलंदियों को छू रही हैं. हाल ही में उन्होंने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. लेकिन खास बात तो यह है कि 'तेरी मेरी कहानी...' के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) एक और सॉन्ग रिकॉर्ड कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए दी है. वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal) हिमेश रेशमिया के साथ सॉन्ग रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस सेलेब्रिटी ने सुनील शेट्टी की बेटी का क्रिकेटर से जोड़ा नाम, तो गुस्से में बोलीं- तुम्हें ब्लॉक करूंगी...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने लिखा, "तेरी मेरी कहानी के दमदार प्रदर्शन के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना आदत रिकॉर्ड किया जा रहा है. यहां इस गाने की थोड़ी सी झलक है. यह अलाप और वॉयस ओवर गाने की थीम है. आप सभी के प्यार और साथ के लिए धन्यवाद." 

Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन की बाहुबली है प्रभास की 'साहो'

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) के सिंगिंग टैलेंट से हिमेश रेशमिया काफी प्रभावित हुए थे. हिमेश रेशमिया ने सुपरस्टार सिंगर के मंच पर रानू मंडल का गाना 'एक प्यार का नगमा...' सुनने के बाद उनसे अपनी फिल्म में गाना गाने का अनुरोध किया था. इसका कारण बताते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा, "सलमान खान के पापा कहते हैं कि जब भी कोई नया टैलेंट देखो तो उसे आगे लाने की कोशिश करो, इसलिए मैं चाहता हूं कि आप मेरी फिल्म के लिए गाना गाएं."

जब करण देओल की स्कूल में बच्चों ने कर दी पिटाई, बोले- तू सनी देओल का बेटा है...जानें मामला

बता दें कि बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन के पास रहते हुए गाना गाकर अपना पेट पालती थीं. उनका गाना सुनकर कोई उन्हें खाना तो कोई उन्हें पैसे देता था. यहां तक कि रानू मंडल के पास रहने के लिए घर भी नहीं होता था. लेकिन उनके एक वीडियो ने उन्हें रातोरात सुपरस्टार बना दिया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com