विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 11, 2023

रानी मुखर्जी ने छूए करण जौहर के पैर तो सोशल मीडिया पर VIDEO देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन

रानी मुखर्जी कुछ सालों में पति आदित्य चोपड़ा की ज्यादात्तर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं उन्होंने पति के मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखने के रिएक्शन के बारे में बात की है.

Read Time: 3 mins
रानी मुखर्जी ने छूए करण जौहर के पैर तो सोशल मीडिया पर VIDEO देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन
रानी मुखर्जी ने छुए करण जौहर के पैर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे  ( Mrs Chatterjee Vs Norway) को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन हाल ही में हुई फिल्म की प्रैस कॉन्फ्रेंस से वायरल हुए एक वीडियो ने फैंस का ध्यान खींच लिया और लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में रानी मुखर्जी, करण जौहर के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए प्रैस इवेंट की वीडियो में रानी मुखर्जी स्टेज पर आते ही करण जौहर के पैर छूती हुई दिख रही हैं. दरअसल, करण जौहर ने फिल्म को लेकर  खास कार्यक्रम होस्ट किया था , जिसमें उन्होंने रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ भी की. वहीं उनकी इस वीडियो को देखते ही फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ भी की है और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है.

इसके अलावा रानी मुखर्जी ने अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रैस इवेंट में बातचीत भी की है. दरअसल, एक्ट्रेस जो कि कुछ सालों में पति आदित्य चोपड़ा की ज्यादात्तर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं उन्होंने पति के  मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखने के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे पति इतनी सारी एक्ट्रेसेस के साथ काम करते हैं, मैं अन्य निर्माताओं के साथ काम क्यों न करूं? मुझे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए - चाहे वह YRF हो या कोई और. आदित्य फिल्म देखकर चौंक गए. वह बहुत प्रभावित हुए थे और मुझे नहीं लगता कि मैंने उन्हें किसी फिल्म में इतना प्रभावित होते देखा है." 

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें करण जौहर की हिट फिल्म कुछ कुछ होता है से फैंस का बेतहाशा प्यार मिला था. वहीं उनके फिल्म में रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो 17 मार्च 2023 को मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
रानी मुखर्जी ने छूए करण जौहर के पैर तो सोशल मीडिया पर VIDEO देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;