रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान की जमकर तारीफ की, बोलीं- 'वो कॉमेडी में अद्भुत हैं'

'बंटी और बबली 2' में सालों बाद बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान के साथ टीम में काम किया है.

रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान की जमकर तारीफ की, बोलीं- 'वो कॉमेडी में अद्भुत हैं'

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान

नई दिल्ली:

पूरी तरह से रीबूट की गई पारिवारिक मनोरंजन 'बंटी और बबली 2' में सालों बाद बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान के साथ टीम में काम किया है. रानी का कहना है कि अपने सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक सैफ के साथ काम करने का सबसे अच्छा समय था क्योंकि यह बहुत सारी अद्भुत यादों को फिर से जीने का मौका देता है. 'हम तुम' ब्लॉकबस्टर में सैफ और रानी की ऑन-स्क्रीन जोड़ी वास्तव में बहुत पसंद की गई थी. 'बंटी बबली 2' के साथ यह जोड़ी निश्चित रूप से उस जादू को पर्दे पर वापस लाएगी.  

रानी कहती हैं, "सैफ मेरे सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक हैं और मेरे साथ इस फिल्म में उनकी भागीदारी वास्तव में बहुत खास रही है. हमने सालों साथ में काम किया है तथा सैफ और मेरे समीकरण हमेशा अलग थे. इस बार सैफ के साथ तैमूर था और मेरे पास बेटी आदिरा, भले ही सैफ को पिता बने हुए वर्षों हो गए हों पर फिर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने अपने बच्चों के बारे में अकसर बातें करते थे, यहां तक की माता-पिता के रूप में हमारी अधिक बातचीत हुई."  

वह आगे कहती हैं, "बेशक, सैफ कॉमेडी में अद्भुत हैं क्यूंकि पोकर चेहरे के साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग बेहद जबरदस्त है और वह कैमरे के सामने पूरी तरह से स्वाभाविक नजर आते हैं. किसी के पास इतना अच्छा अनुभव होने से मेरे प्रदर्शन में भी सुधार होता है, इसलिए सैफ के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है क्योंकि हमारे एक साथ काम करने के इतने सालों का इतिहास है, हांलाकि इस बार यह अलग था क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इस फिल्म के लिए एक अलग तरह की ऊर्जा के साथ आए हैं."  

रानी आगे कहती हैं, "मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने राकेश के किरदार को बहुत ईमानदारी से निभाया है, मुझे यकीन है कि दर्शक बंटी को उतना ही पसंद करेंगे एवं उतना ही आनंद महसूस होगा जितना इस फिल्म में बंटी के रूप में उनके साथ काम करके हमें आया है. 'बंटी और बबली 2' की स्टार कास्ट में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. फिल्म में बेहद सुन्दर  डेब्यूटांट शरवरी ने भी काम किया है जिन्हें यश राज फिल्म्स द्वारा तैयार किया गया है. यह फिल्म बड़े पर्दे की मसाला एंटरटेनर है जिसमें बंटी और बबली का एक दूसरे को टक्कर देते हैं जो दर्शकों के लिए हंसी का पात्र बन जाता है."

'बंटी और बबली 2' का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स सुलतान और टाईगर जिंदा है में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था.

यह भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com