Ranbir Kapoor Shamshera First Look: रणबीर कपूर को 'शमशेरा' लुक में देख फैंस हुए क्रेजी, अभी से बताया फिल्म को बेस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म शमशेरा से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक लीक हो गई है. लुक सामने होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Ranbir Kapoor Shamshera First Look: रणबीर कपूर को 'शमशेरा' लुक में देख फैंस हुए क्रेजी, अभी से बताया फिल्म को बेस्ट

फिल्म शमशेरा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म शमशेरा से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक लीक हो गई है. लुक सामने होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे लुक में रणबीर कपूर का अब तक का सबसे अलग अवतार देखने को मिल रहा है. अभिनेता के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही फिल्म शमशेरा के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.

फिल्म के वायरल हुए लुक में रणबीर कपूर के बड़े-बड़े बाल दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ एक बड़ा हथियार पकड़ा हुआ है. इस पूर लुक में रणबीर कपूर काफी खतरनाक दिख रहे हैं. अभिनेता के फैंस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. एक  सोशल मीडिया यूजर ने रणबीर कपूर के फर्स्ट लुक को देखने के बाद फिल्म शमशेरा को इस साल की बेस्ट फिल्म बताया है. वहीं कुछ फिल्म बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्म बताने लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर के कई ऐसे भी फैंस हैं जो कह रहे हैं कि वह फिल्म शमशेरा का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. बात करें फिल्म शमशेरा की तो यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं. यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. मुख्य किरदार शमशेरा और उनके पिता के रूप में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म इस साल रिलीज होगी. अभिनेता की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है.