विज्ञापन
This Article is From Jul 01, 2018

Sanju Box Office Record Day 2: रणबीर कपूर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सलमान-आमिर रह गए पीछे...

Sanju Box Office Collection Day 2: 'संजू' के जरिए रणबीर कपूर बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यह रिकॉर्ड बनाया है.

Sanju Box Office Record Day 2: रणबीर कपूर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सलमान-आमिर रह गए पीछे...
रणबीर कपूर ने Sanju ने दो दिन में 73 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने सहारा है, नतीजा यह है कि फिल्म जमकर कमाई कर रहे है. ओपनिंग डे पर 34.75 करोड़ कमाने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 38.25 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसी के साथ यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गया है. हालांकि, सेकेंड डे बिजनेस के मामले में 'संजू' साउथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से अब भी पीछे है. 'संजू' इसका रिकॉर्ड नहीं ब्रेक कर पाई, जिसने रिलीज के दूसरे दिन 40.28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा राज़, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई रणबीर कपूर की फिल्म

इसी के साथ रणबीर कपूर बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिनकी फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यह रिकॉर्ड बनाया है. सेकेंड डे बिजनेस के मामले में रणबीर कपूर ने, सलमान खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

सलमान खान से आगे निकले रणबीर कपूर, पहले दिन बना डाला ये रिकॉर्ड

दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली 6 फिल्में (आंकड़े बॉक्स ऑफिस इंडिया से)
1. 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' - 40.28 करोड़ रुपये
2. 'संजू' - 38.25 करोड़ रुपये
3. 'सुल्तान' - 37.31 करोड़ रुपये
4. 'रेस 3' - 36.27 करोड़ रुपये
5. 'बजरंगी भाईजान' - 36.17 करोड़ रुपये
6. 'दंगल' - 34.21 करोड़ रुपये

Sanju Twitter Review: 'संजू' देखकर इप्रेंस हुए दर्शक तो कुछ ने सुनाई खरी-खोटी

'बाहुबली' को छोड़ दिया जाए तो दूसरे दिन के कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर ने सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों को पछाड़ दिया है. 'सुल्तान', 'रेस 3', 'बजरंगी भाईजान' के जरिए सलमान ने टॉप-6 में से 3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है. जबकि 34.21 करोड़ रुप.े के कलेक्शन के साथ आमिर खान स्टारर 'दंगल' छठे नंबर पर है.

अफेयर्स की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने किया Sanju का रिव्यू, रणबीर कपूर की तारीफ में कहा ये...

बता दें, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने 73.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसा में अनुमान लगाया जा सकता है कि 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Sanju Box Office Record Day 2: रणबीर कपूर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सलमान-आमिर रह गए पीछे...
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com