Holi 2019: जब दीपिका ने रणबीर कपूर से कहा, बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी, देखें Bollywood की 5 सुपरहिट होली

होली (Holi 2019) के मौके पर बॉलीवुड के ये 5 बेहतरीन सॉन्ग काफी वायरल हो रहे हैं, इनमें सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर का वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Holi 2019: जब दीपिका ने रणबीर कपूर से कहा, बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी, देखें Bollywood की 5 सुपरहिट होली

Holi 2019: होली पर बॉलीवुड के गानों की धूम

खास बातें

  • होली के मौके पर बॉलीवुड के 5 बेहतरीन गाने
  • दीपिका और रणबीर कपूर का गाना हुआ वायरल
  • खूब देखे जा रहे हैं बॉलीवुड के पांच वीडियो
नई दिल्ली:

Holi 2019: बॉलीवुड में होली (Holi) की खूब धूम मचती है. बॉलीवुड की फिल्मों और त्‍योहारों का आपस में बड़ा जबरदस्‍त कनेक्‍शन है. बॉलीवुड में अक्‍सर बड़े बैनर अपनी फिल्‍मों को रिलीज करने के लिए त्‍योहारों को चुनते हैं और ऐसे में सबसे रंगीला त्‍योहार होली (Holi 2019) सबका फेवरेट है. होली (Happy Holi) जैसे रंगभरे फेस्टिवल में बॉलीवुड के गाने मस्‍ती का तड़का लगा देते हैं. होली के गानों की बात हो तो बॉलीवुड के कई गाने जेहन में आते है. इन गानों ने दर्शकों को अपनी ओर खूब खींचा. लोग अक्सर होली के मौके पर इन गानों को सुनते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) का गाना 'बलम पिचकारी' (Balam Pichkari) ने धूम मचा दी थी. 

इस कॉमेडियन का पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस होली सॉन्ग (Holi Song) को यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. बॉलीवुड का यह होली सॉन्ग काफी वायरल हुआ था. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी कि फिल्म 'बागबान'. शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बते', दीपिका और रणवीर सिंह की 'रामलीला' के अलावा अक्षय कुमार की 'वक्त' का होली सॉन्ग ने भी होली के मौके पर खूब धमाल मचाया था.

होली पर खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह का धमाका, इन 5 भोजपुरी Video ने उड़ाया गरदा

होली (Holi 2019) के मौके Bollywood की पांच बेहतरीन होली....

 

 

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...