मां-बेटे की जोड़ी ने मचाया धमाल, रणबीर और नीतू कपूर ने साथ में किया डांस, फैन्स ने पूछा यह सवाल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म शमशेरा का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं.

मां-बेटे की जोड़ी ने मचाया धमाल, रणबीर और नीतू कपूर ने साथ में किया डांस, फैन्स ने पूछा यह सवाल

रणबीर और नीतू कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म शमशेरा का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. वह हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मां नीतू कपूर के शो डांस दीवाने जूनियर के सेमी फाइनल में पहुंचे. यहां उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर भी मौजूद थीं. शो में पहुंचकर रणबीर कपूर ने मां नीतू कपूर के साथ जमकर डांस किया है.

उनके डांस के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नीतू कपूर को ग्रीन एंड ब्लैक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. मां-बेटे की यह जोड़ी डांस दीवाने जूनियर के सेट पर रैपर बादशाह के गाने में डांस करती दिखाई दे रही है. 

सोशल मीडिया पर रणबीर और नीतू कपूर के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर अभिनेत्री नोरा फतेही के बारे में पूछ रहे हैं. कई फैंस ने कमेंट कर पूछा है कि नोरा फतेही कहां हैं. साथ ही रणबीर और नीतू कपूर के डांस की तारीफ भी की है. बात करें फिल्म शमशेरा की तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के लिए 'सुपरस्टार सिंगर' शो में पहुंचे दिशा पटानी और अर्जुन