विज्ञापन
This Article is From Sep 15, 2017

Happy Birthday:'बाहुबली' की शिवगामी देवी ने किया था अमिताभ और शाहरुख संग रोमांस

'बाहुबली' में प्रभास की मां का रोल निभा चुकी राम्‍या, अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान तक के साथ रोमांस करते नजर आ चुकी है. राम्या कृष्‍णन अभी तक तकरीबन 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Happy Birthday:'बाहुबली' की शिवगामी देवी ने किया था अमिताभ और शाहरुख संग रोमांस
राम्‍या आज अपना 47वां जन्‍मदिन मना रही हैं.
नई दिल्‍ली: इस साल रिलीज हुई फिल्‍म 'बाहुबली 2' ने अभी तक के भारतीय सिनेमा के इतिहास के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यही कारण है कि इस फिल्‍म का हर किरदार लोगों के दिल और दिमाग पर छा गया है. इसी फिल्‍म का एक किरदार है राजमाता शिवगामी. राजमाता शिवगामी का वह डायलॉग तो आपको याद ही होगा, 'मेरा वचन ही है शासन...' . इस फिल्‍म में शिवगामी के किरदार में नजर आईं एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं.

राम्‍या सिर्फ साउथ इंडियन फिल्‍म ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं और प्रभास की मां के किरदार में नजर आई यह एक्‍ट्रेस इससे पहले अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान तक के साथ रोमांस करते नजर आ चुकी है. एक्‍ट्रेस राम्या कृष्‍णन अभी तक तकरीबन 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' ने उन्‍हें घर-घर में प्रचलित कर दिया.
 

 
यह भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की Netflix से हुई करोड़ों की ऐसी डील की सुन कर उड़ जाएंगे होश...

राम्या  का जन्म 15 सिंतबर 1970 को चेन्नई में हुआ था. उन्होंने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर कृष्णा वामसी से 12 जून 2003 को शादी की और उनके बेटे का नाम ऋत्विक है. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत महज 13 साल की उम्र में मलयाली भाषा की फिल्म 'नेराम पुलरमबोल' से की थी. हालांकि कुछ कारणों से उनकी यह फिल्म 1986 में रिलीज की गई. इससे पहले 1985 में उनकी फिल्म 'वेल्लई मानसु' रिलीज कर दी गई. इस तरह यह उनकी पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म साबित हुई.
 

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने ताल ठोक कर दिखाया 'दंगल', अब चीन में पहुंचेगा 'बाहुबली'
 

 

बॉलीवुड फिल्‍मों की बात करें तो 1988 में आई फिल्म 'दयावान'  में वह फिरोज खान और विनोद खन्ना के साथ नजर आईं. उन्‍होंने शाहरुख, अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड स्‍टार के साथ काम किया है. शाहरुख के साथ राम्या ने फिल्‍म 'चाहत' में काम किया था और इससे उन्‍हें खासी पहचान मिली थी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड पहुंचे 'बाहुबली' के भल्लादेव, साइन की पहली फिल्म

इसके अलावा वह 1998 में आई फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' में वह अमिताभ बच्चन के साथ भी रोमांस करती हुई दिखी थीं. वहीं फिल्म 'परंपरा' में उनके और विनोद खन्ना के बीच शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिली थी. इतना ही नहीं, राम्‍या लोकप्रिय हिन्दी शो 'शक्तिमान' में नजर आ चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Happy Birthday:'बाहुबली' की शिवगामी देवी ने किया था अमिताभ और शाहरुख संग रोमांस
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com