जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं रकुलप्रीत सिंह, रोमांटिक फोटो शेयर कर बोलीं- जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को जानकारी दी है कि वे एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं रकुलप्रीत सिंह, रोमांटिक फोटो शेयर कर बोलीं- जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

रकुलप्रीत सिंह ने शेयर की जैकी भगनानी के साथ फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को जानकारी दी है कि वे एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. जी हां, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने इस बात को ऑफिशियल भी कर दिया है. रकुलप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे जैकी के साथ नजर आ रही हैं. रकुलप्रीत इस तस्वीर में जैकी का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल भी हो गई है. बता दें, रकुलप्रीत सिंह का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर आनाउंस किया है. 

एक-दूजे के हुए रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी

रकुलप्रीत सिंह अपने पोस्ट में लिखती हैं, “थैंक यू!! इस साल का मेरा सबसे बड़ा तोहफा आप हैं. मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया. मुझे नॉन स्टॉप हंसाने के लिए शुक्रिया. आप जैसे हैं, वैसे बने रहने के लिए शुक्रिया. अब साथ में और यादें बनानी हैं”. 

वहीं, जैकी भगनानी ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वे लिखते हैं, “आपके बिना दिन, दिन नहीं लगते. आपके बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत सोल को बर्थडे विशेज भेज रहा हूं, जो मेरी दुनिया है. आपका दिन आपकी स्माइल की तरह खिला और आपकी तरह खूबसूरत रहे. हैप्पी बर्थडे माय लव”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दोनों ने ही इस पोस्ट के साथ ढेरों रेड हार्ट इमोजी बनाए हैं. वहीं फैन्स भी उन्हें उनकी इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब टाइगर श्रॉफ, सोफी चौधरी, कृति सैनन, जैकलीन फ़र्नांडिस जैसे सितारों के भी कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.