इस बड़ी वजह से आदिल नहीं कर रहे हैं राखी सावंत से शादी, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को सता रहा है ये डर

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों वह आदिल हुसैन दुर्रानी को डेट कर रही हैं. राखी सावंत और आदिल हुसैन दुर्रानी का हमेशा साथ देखा जाता है.

इस बड़ी वजह से आदिल नहीं कर रहे हैं राखी सावंत से शादी, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को सता रहा है ये डर

राखी सावंत, आदिल हुसैन दुर्रानी

नई दिल्ली:

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों वह आदिल हुसैन दुर्रानी को डेट कर रही हैं. राखी सावंत और आदिल हुसैन दुर्रानी का हमेशा साथ देखा जाता है. अब बॉलीवुड ड्रामा क्वीन ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही है. राखी सावंत ने कहा है कि अपने रिश्ते की वजह से आदिल हुसैन दुर्रानी को सामाजिक दबाव झेलना पड़ा रहा है. राखी सावंत की वजह से आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही है.

हाल ही में आदिल हुसैन दुर्रानी और राखी सावंत आरजे सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की. राखी सावंत ने कहा, 'मैं एक बात कहना चाहती हूं. बॉलीवुड में इतने सारे मुसलमान हैं, क्या उन्होंने शादी नहीं की? क्या उन लड़कियों ने एक्सपोज नहीं किया? क्या उन्होंने आइटम सॉन्ग नहीं किया? मैं एक अलग पृष्ठभूमि से आता हूं, लेकिन अगर हम कल शादी करते हैं, तो मेरी होने से उनके परिवार पर कोई फर्क नहीं पड़ता, है ना? जैसे उनकी बहन की शादी होनी है. कुछ लोग उनको चढ़ा रहे हैं कि 'राखी सावंत को अभी बहू बनाकर लाओगे तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा.'

राखी सावंत ने आगे कहा, 'क्या है ये, मैं राखी सावंत, मैं क्या कोई आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती, क्या मैं कोई आतंकवादी हूं. मेरी वजह से उसकी बहन को अच्छे मौके क्यों नहीं मिल सके, वैसे भी रिश्ते तो स्वर्ग में बनते हैं.' इसके अलावा राखी सावंत और आदिल हुसैन दुर्रानी ने अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. 

"जिस दिन पैदा हुआ था, तभी से इसके लिए तैयार हूं": पैपराज़ी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-----------------------------------------