बॉयफ्रेंड आदिल से ब्रेकअप की बात पर राखी सावंत को आया गुस्सा, पैपराजी से करने लगीं हाथापाई, देखें वीडियो

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक मीडियाकर्मी के साथ हाथापाई करती दिख रही हैं.

बॉयफ्रेंड आदिल से ब्रेकअप की बात पर राखी सावंत को आया गुस्सा, पैपराजी से करने लगीं हाथापाई, देखें वीडियो

मीडियाकर्मियों से भिड़ गईं राखी

नई दिल्ली :

राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. वजह एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ ही है. आज कल हर जगह राखी को उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट किया जा रहा है, वहीं राखी इस रिश्ते में काफी खुश भी नजर आ रही हैं. हालांकि राखी तो राखी ही हैं. वो कब, किस पल क्या कर बैठेंगी ये शायद खुद वह भी नहीं जानती. इस समय राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी एक मीडियाकर्मी के साथ हाथापाई करती दिख रही हैं. आखिर राखी ने ऐसा क्यों किया आइए आपको बताते हैं.

राखी सावंत और मीडिया के रिश्तों से तो सभी वाकिफ हैं. राखी को ड्रामा क्वीन भी इसी वजह से कहा जाता रहा है, क्योंकि वह मीडिया में छाए रहने के लिए अजीब-अजीब हरकतें करती रहती हैं. और शायद यही राखी की यूएसपी भी है. हाल में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी राखी की इसी वजह से तारीफ की थी. हालांकि इस बार तो राखी मीडियाकर्मी के साथ हाथापाई करने पर ही उतर आईं. उन्होंने एक फोटो जर्नलिस्ट की खूब पिटाई की, लगातार कई पंच राखी ने इस शख्स को मारे.
 


दरअसल हुआ कुछ यूं की पैपराजी राखी को कवर कर रहे थे, तभी एक कैमरामैन ने मजाकिया लहजे में राखी से कहा, मैंने सुना आपका ब्रेकअप हो गया. इस पर राखी ने जाकर उस मीडियाकर्मी की खूब पिटाई की. हालांकि इस दौरान राखी और वहां खड़े सभी मीडियाकर्मी हंस रहे थे. इस बीच वहां खड़े राखी के बॉयफ्रेंड आदिल भी मुस्कुराते दिखे. दरअसल, राखी और पैपराजी का रिश्ता काफी दोस्ताना है, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं और ये फाइट भी उसी का हिस्सा थी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com