राखी सावंत के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड आदिल ने लुटाया प्यार, तोहफे में दिया 24 कैरेट गोल्ड का मोबाइल फोन, देखें वीडियो

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने 25 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. इस मौके उनके फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस बीच जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी हैं.

राखी सावंत के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड आदिल ने लुटाया प्यार, तोहफे में दिया 24 कैरेट गोल्ड का मोबाइल फोन, देखें वीडियो

आदिल ने गर्लफ्रेंड राखी को बेहद कीमती तोहफे के साथ जन्मदिन की बधाई दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने 25 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. इस मौके उनके फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस बीच जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी हैं. आदिल ने गर्लफ्रेंड राखी को बेहद कीमती तोहफे के साथ जन्मदिन की बधाई दी है. गिफ्ट को जानने के बाद राखी सावंत के फैंस हैरान हो सकते हैं. दरअसल आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को गोल्ड का मोबाइल फोन गिफ्ट किया है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की ओर से दिए गए गिफ्ट को दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी सावंत कहती हैं, 'मेरा तोहफा दो दिखाओ, जो मेरी जान ने दिया है.' इसके बाद वह गिफ्ट बॉक्स खोलकर दिखाती हैं, जिसमें गोल्ड से जड़ा एक मोबाइल फोन नजर आता है. राखी सावंत वीडियो में कहती हैं, '24 कैरेट गोल्ड का फोन.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद राखी सावंत अपने गोल्ड के फोन से पोज देती है. सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वीन के गोल्ड फोन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उन्हें नए फोन की बधाई दे रहे हैं. इससे पहले राखी सावंत के सिंगर यूलिया वंतूर के साथ एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से चर्चा में थीं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए यूलिया वंतूर को भाभी बोला और सलमान खान को भी टैग किया.