Rakhi Sawant कॉफी शॉप के बाहर मीडिया से कर रही थीं बात, कर्मचारी ने हटने को बोला तो सुनाई खरी खोटी- Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कई वीडियो सामने आये हैं, जिनमे वे कॉफी शॉप के बाहर खड़े होकर लोगों को कोरोना से बचने की सीख देती नजर आई हैं.

Rakhi Sawant कॉफी शॉप के बाहर मीडिया से कर रही थीं बात, कर्मचारी ने हटने को बोला तो सुनाई खरी खोटी- Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • हुई कॉफी शॉप वाले से झड़प
  • एक्ट्रेस ने सुनाई कर्मचारी को खरी-खोटी
नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. राखी के कई वीडियो सामने आये हैं, जिनमे वे कॉफी शॉप के बाहर खड़े होकर लोगों को कोरोना से बचने की सीख देती नजर आई हैं. इसी क्रम में राखी (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे कॉफी शॉप के बाहर खड़ी होकर पपाराजी मीडिया से बात कर रही हैं, तभी एक कर्मचारी आकर उन्हें फुटपाथ पर खड़े होने से मना करता है. ऐसे में राखी को गुस्सा आ जाता है और वे काफी शॉप वाले को खरी-खोटी सुना देती हैं. 

राखी (Rakhi Sawant Fight) के इस वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि कॉफी शॉप वाले ने बिल्कुल ठीक किया. वहीं कुछ ये कहते भी दिखे कि राखी रास्ते पर खड़ी हैं और कोई उन्हें वहां से जाने को नहीं कह सकता. एक सोशल मीडिया यूजर ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बहुत अच्छा हुआ..इसके साथ ऐसा ही होना चाहिए". तो वहीं, एक ने लिखा है, "करवा ली न बेइज्जती".  

गौरतलब है कि राखी (Rakhi Sawant Video) इन दिनों लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए भी खूब देखी जा रही हैं. हाल ही में उनका ग्रीन कलर के चिकन कुर्ते और व्हाइट पैंट में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे राह चलते लोगों से कहती दिखी थीं, “मास्क पहन..मास्क पहन..ओ उधर..डेढ़ शाना मत बन..कुछ हो जाएगा मैं बोलती हूं कोरोना आ जाएगा”. मजे की बात ये है कि लोगों को ज्ञान देने वालीं राखी ने उस समय खुद अपना मास्क नहीं पहना था. इसे लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक बनाया था.

इस बात में कोई शक नहीं है कि राखी (Rakhi Sawant) को बिग बॉस 14 में काफी पसंद किया गया था. राखी के आने से शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया था. बिग बॉस खत्म होने के बाद इन दिनों खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में राखी ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी में जाने का भी ऑफर मिला है, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com