विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

राखी सावंत पर लगाए झूठ बोलने के आरोप, एक्स हस्बेंड आदिल बोला - वो मुझे करोड़ों चुकाएगी

राखी सावंत ने 2022 में आदिल से शादी की थी. इसके बाद राखी ने आदिल पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए और तलाक ले लिया.

Read Time: 3 mins
राखी सावंत पर लगाए झूठ बोलने के आरोप, एक्स हस्बेंड आदिल बोला -  वो मुझे करोड़ों चुकाएगी
राखी और आदिल
नई दिल्ली:

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का नाम एक बार फिर उनके पति को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने नहीं बल्कि उनके एक्स पति ने उन पर सवाल उठाए हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदिल को कुछ पैपराजी के साथ बात करते हुए देखा गया. वह बता रहे थे कि राखी ने उन्हें कैसे 'फंसाया' था.

आदिल ने क्या कहा?

कुछ पैपराजी ने आदिल को देखा. जब उन्होंने आदिल से आरोपों का जवाब मांगा तो आदिल ने कहा, "मेरी तरफ की सच्ची कहानी बोलूंगा. कैसे राखी और उसके कुछ जान पहचान के लोगों ने मुझे फंसाया. मैं सब कुछ बताऊंगा...मैं कुछ दिनों में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा. मुझे करोड़ों रुपये नहीं देने हैं."

क्या आदिल दोबारा मिलेंगे राखी से?

जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह राखी से दोबारा मिलेंगे तो उन्होंने कहा कि वह मीडिया के सामने इधर-उधर की कई बातें नहीं कहेंगे. वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में सही तरीके से अपनी बात कहना चाहते हैं.

क्या थे राखी के आरोप ?

कुछ महीने पहले राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल की जिंदगी में एक और महिला है. मीडिया को दिए गए उनके बयान के एक हिस्से में कहा गया है, "कहते हो ना मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो. घर पर रह के ना मुझे फ्रिज में नहीं जाना है." बाद में राखी ने आदिल पर मारपीट करने, उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और गहने चुराने, अननैचुरल संबंध बनाने और दहेज के लिए उत्पीड़न करने समेत दूसरे आरोप लगाए थे. बाद में आदिल को पूछताछ के लिए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन लाया गया और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी.

एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि कैसे जनवरी 2022 में राखी आदिल के संपर्क में आई और दोनों ने एक जॉइंट बिजनेस अकाउंट खोला. राखी की जानकारी के बिना उसने कार खरीदने के लिए जून में खाते से ₹1.5 करोड़ से अधिक निकाल लिए...लेकिन राखी ने कोई आपत्ति नहीं जताई क्योंकि उसने उससे शादी करने का वादा किया था. कथित तौर पर उसने राखी पर दो मौकों पर हमला किया, जिससे उसे उसके खिलाफ non-cognisable offence दर्ज कराने के लिए मजबूर होना पड़ा. अधिकारी ने यह भी कहा कि आदिल ने धमकी दी कि वह उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा या उसे सड़क दुर्घटना में मार डालेगा. राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने पिछले साल यानी 2022 जुलाई में शादी की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
24 साल पहले आई थी कमल हासन की वो फिल्म, जिसके लिए शाहरुख खान नहीं ली थी कोई फीस, जानते हैं नाम
राखी सावंत पर लगाए झूठ बोलने के आरोप, एक्स हस्बेंड आदिल बोला -  वो मुझे करोड़ों चुकाएगी
शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल को आशीर्वाद, बोले- मेरी बेटी जहीर के साथ...
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल को आशीर्वाद, बोले- मेरी बेटी जहीर के साथ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;