विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2021

राखी सावंत ने 'शीला की जवानी' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, जमकर वायरल हुआ Video

फिल्मों में राखी सावंत के आइटम नंबर्स आज भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. सोशल मीडिया पर भी राखी सावंत के डांसिंग वीडियोज़ देखकर लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते. राखी ने ऐसा ही अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर अपलोड किया है.

राखी सावंत ने 'शीला की जवानी' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, जमकर वायरल हुआ Video
राखी सावंत का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें एंटरटेनमेंट की क्वीन कहा जाता है. हम बात कर रहे हैं एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की. दरअसल राखी ये बखूबी जानती हैं कि एक्टिंग हो, डांस हो या फिर बिग बॉस का घर, एंटरटेनमेंट का तड़का कैसे लगाना है. शायद यही वजह है कि राखी सावंत के इमोशनल मोमेंट्स हो या फिर अजीबोगरीब हरकत, फैंस उनकी हर एक्टिविटी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट और अजब गजब ड्रामे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि राखी सावंत के डांस वीडियोज़ को फैंस बेहद पसंद करते हैं.

'शीला की जवानी' पर राखी ने लगाए ठुमके

 फिल्मों में राखी सावंत के आइटम नंबर्स आज भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. सोशल मीडिया पर भी राखी सावंत के डांसिंग वीडियोज़ देखकर लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते. राखी ने ऐसा ही अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड किया है. इस वीडियो में राखी सावंत 'शीला की जवानी' गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत एक डायलॉग से होती है जिसमें सुनाई देता है, 'एक ही पटाओ पर मस्त पटाओ, बिल्कुल मेरे जैसी'. इसके बाद राखी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी सावंत पीच कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहनी हुई हैं. माथे पर कमाल के मांग टीका और महाराष्ट्रीयन नथ में राखी सावंत कहर ढा रही हैं.

राखी पर फैंस ने की प्यार की बारिश

राखी सावंत का नाम आते ही सबसे पहले ज़हन में कॉन्ट्रोवर्सी का ख्याल आ जाता है. हो भी क्यों ना, राखी सावंत जहां होती हैं वहां कुछ ना कुछ ऐसा हो ही जाता है जिससे कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो जाती है. हालांकि तमाम कंट्रोवर्सीज के बीच भी राखी सावंत के लाखों-करोड़ो फैन हैं. राखी के हर अंदाज हर अदा पर फैंस ढेर सारा प्यार बरसाते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर राखी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. राखी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ राखी पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. कोई राखी के डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहा है तो कोई राखी को पिंक क्वीन बता रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
राखी सावंत ने 'शीला की जवानी' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, जमकर वायरल हुआ Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com