Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर आई अच्छी खबर, इस एक्टर ने बताया अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava Health Updates: भारत के मशहूर कॉमेडियन और कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर आई अच्छी खबर, इस एक्टर ने बताया अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

राजू श्रीवास्तव

नई दिल्ली:

Raju Srivastava Health Updates: भारत के मशहूर कॉमेडियन और कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. हालांकि उनकी तबीयत में कभी सुधार तो कभी गंभीर होने की खबरें आ रहे हैं. लेकिन राजू श्रीवास्तव के परिवार का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस बीच अभिनेता शेखर सुमन ने कॉमेडियन की तबीयत का हाल बताया है और कहा कि उनकी तबीयत में पहले से सुधार है. 

शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'राजू का लेटेस्ट अपडेट यह है कि लगता है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर आ रहे हैं जिसमें वह कल थे. सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं. मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा है और हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं सुनी जा रही हैं सर्वशक्तिमान, हर हर महादेव.' सोशल मीडिया पर शेखर सुमन का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

राजू श्रीवास्तव के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को एम्स की गंभीर मेडिकल युनिट में रखा गया है. राजू श्रीवास्तव बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. गौरतलब है कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े. इसके बाद उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए थे. कथित तौर पर 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर