Rajkummar Rao ने शादी से पहले Patralekha को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, लेकिन हो गया उल्टा...देखें Video

कल बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से सगाई कर ली है. दोनों आज यानी 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे.

Rajkummar Rao ने शादी से पहले Patralekha को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, लेकिन हो गया उल्टा...देखें Video

राजकुमार राव ने पत्रलेखा से की सगाई

नई दिल्ली :

कल बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से सगाई कर ली है. दोनों आज यानी 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. शादी से पहले दोनों ने बड़े ही धूमधाम से सगाई की, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान दोनों व्हाइट एंड सिल्वर कलर की ड्रेस में बहुत स्टनिंग नजर आए. सगाई से पहले दोनों का एक रोमांटिक वीडियो भी सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राजकुमार राव पत्रलेखा को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव पत्रलेखा को रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिसके लिए वे ‘हां' कर देती हैं. वहीं, पत्रलेखा भी राजकुमार को शादी के लिए प्रपोज करती हैं और वे भी ‘हां' कर देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार पहले पत्रलेखा को रिंग पहनाने के लिए घुटनों पर आते हैं, लेकिन पत्रलेखा उनसे पहले उन्हें रिंग पहना देती हैं. इसके बाद दोनों को साथ में डांस करते हुए भी देखा जाता है.

जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा की सगाई चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुई. इस समारोह में परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल रहे. बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम भी राजकुमार और पत्रलेखा की सगाई में नजर आए. बता दें, कि पत्रलेखा सबसे पहले राजकुमार राव के अपोजिट फिल्म ‘सिटी लाइट्स (2014)' में नजर आई थीं. वहीं राजकुमार राव हाल ही में कृति सेनन के साथ ‘हम दो हमारे दो' में नजर आए हैं.

ये भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com