सोने की हथकड़ियां पहने दिखे रजनीकांत, फैन्स बोले - अब तो धमाका होने वाला है

रजनीकांत को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में उनकी बेटी ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाल सलाम में देखा गया था.

सोने की हथकड़ियां पहने दिखे रजनीकांत, फैन्स बोले - अब तो धमाका होने वाला है

रजनीकांत का नया लुक

नई दिल्ली:

डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने थलाइवा रजनीकांत का पहला लुक शेयर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म पर एक अपडेट शेयर किया. अभी तक फिल्म का टाइटल शेयर नहीं किया है. वर्किंग टाइटल 'थलाइवर 171' रखा गया है इसके नए पोस्टर में एक्टर को स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है. लोकेश ने एक्स पर यह अनाउंस किया कि फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल को सामने आएगा. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "थलाइवर 171 का शीर्षक 22 अप्रैल को सामने आएगा." पोस्टर में रजनीकांत को सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ियों के साथ स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने गोल्ड का धूप का चश्मा भी पहने दिखे हैं. 

यह देखते हुए कि हथकड़ी घड़ियों से बनी है फैन्स को हैरानी हुई कि क्या सूर्या का कैरेक्टर रोलेक्स दिखाई देगा. हालांकि फिल्म मेकर्स ने अभी तक ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन फिल्म के पोस्टर से इशारा मिला है कि फिल्म का समय और सोने से कुछ लेना-देना हो सकता है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अभी प्रोसेस मे है और यह इस साल के आखिर में फ्लोर पर जाएगी.

थलाइवर के बारे में 171

लोकेश के साथ यह रजनीकांत की पहली फिल्म है. फिल्म को सन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया गया है और इसकी अनाउंसमेंट पिछले साल सितंबर में की गई थी. ऐसी अफवाह है कि शिवकार्तिकेयन फिल्म में एक अहम रोल निभाएंगे लेकिन बाकी कलाकारों की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है. उम्मीद है कि टाइटल की अनाउंसमेंट के दिन फिल्म की पूरी टीम का खुलासा किया जाएगा. हालांकि नए पोस्टर के अनुसार संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और स्टंट डायरेक्टर जोड़ी अनबरीव को पहले ही शामिल कर लिया गया है.

रजनीकांत को आने वाले प्रोजेक्ट

रजनीकांत को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में उनकी बेटी ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाल सलाम में देखा गया था. वह फिलहाल डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के साथ वेट्टैयान की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं. कमल हासन के साथ 2022 की बेहद सफल फिल्म विक्रम के बाद लोकेश ने विजय के साथ 2023 की फिल्म लियो में काम किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com