लव, धोखा और मर्डर पर आधारित है हुमा कुरैशी और राजकुमार राव की फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग, जानें डिटेल्स 

राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर वासन बाला की डार्क कॉमेडी मोनिका ओ माय डार्लिंग का ट्रेलर सोमवार शाम को रिलीज किया गया है. फिल्म प्यार, विश्वासघात, ब्लैकमेलिंग और हत्या की साजिश पर आधारित है.

लव, धोखा और मर्डर पर आधारित है हुमा कुरैशी और राजकुमार राव की फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग, जानें डिटेल्स 

लव, धोखा और मर्डर पर आधारित है अपकमिंग फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग

नई दिल्ली :

Monica, O My Darling Trailer:  राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर वासन बाला की डार्क कॉमेडी मोनिका ओ माय डार्लिंग का ट्रेलर सोमवार शाम को रिलीज किया गया है. फिल्म प्यार, विश्वासघात, ब्लैकमेलिंग और हत्या की साजिश पर आधारित है. 2 मिनट का ट्रेलर फैंस काफी पसंद आया. कई लोगों ने इसकी तुलना जॉनी गद्दार और अंधाधुन जैसी हिट फिल्मों से की. ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के टाइटल कैरेक्टर - मिस मोनिका यानी हुमा कुरैशी से होता है, जो एक जिंदादिल इंसान हैं. हुमा के रेट्रो-स्टाइल के साथ उनका इंट्रो होता है. 

ट्रेलर में दिखता है कि राजकुमार राव उनके पास जाते हैं और उनकी आवाज सुनते हैं कि पुलिस उसका इंतजार कर रही है. बताया जा रहा है कि वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. राजकुमार ने उन्हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं. सिकंदर खेर और भगवती पेरुमल भी राजकुमार को बताते हैं कि उन्हें मोनिका द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है. साथ में वे तय करते हैं कि हत्या ही एकमात्र रास्ता है.

मोनिका को मारने और उनसे छुटकारा पाने के लिए तीनों योजना बनाते हैं. एक हत्या होती है लेकिन ट्रेलर में यह नहीं बताया  गया है किसका. राधिका आप्टे एसीपी नायडू के रोल में एंट्री करती हैं. उन्हें राजकुमार पर संदेह है और उनका मानना है कि जिस हत्या की वह जांच कर रही है, उससे उनका कुछ लेना-देना है. यह फिल्म 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे