विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 04, 2021

'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया पोस्टर जारी, दिखा सलमान खान का स्वैग

सलमान खान फिल्म्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. सलमान ने इसके जरिए फैंस को साथ मोस्ट वेटिड गाने की एक झलक शेयर की है.

Read Time: 3 mins
'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया पोस्टर जारी, दिखा सलमान खान का स्वैग
नई दिल्ली:

'राधे' (Radhe Your Most Wanted Bhai) के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. यह गाना बुधवार 5 मई को प्रीमियर किया जाएगा, लेकिन उससे पहले सलमान खान फिल्म्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. सलमान ने इसके जरिए फैंस को साथ मोस्ट वेटिड गाने की एक झलक शेयर की है. जैसा कि ज्यादातर सलमान खान की फिल्मों में होता है, टाइटल ट्रैक चार्टबस्टर्स होते हैं और हर बार रिकॉर्ड बनाने में सफ़ल रहते हैं और ऐसे में दर्शकों को राधे के टाइटल ट्रैक से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं. 

फिल्म के ट्रेलर में ट्रैक की एक छोटी से झलक शेयर की गई थी जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था. साजिद - वाजिद द्वारा बनाए गए इस गाने को साजिद ने अपनी आवाज़ दी है और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ की गई है. ये गाने काफी एनरजेटिक है ये फैंस को ये गाना काफी पसंद आएगा. पोस्टर में सलमान खान डैपर लुक में नजर आ रहे हैं इसमें सलमान खान का स्वैग अंदाज दिखाई दे रहा है. जिसका हर कोई दीवाना है. चूंकि अब ट्रैक अपनी रिलीज़ से महज एक दिन की दूरी पर है. ऐसे में फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली बार दिखा राहुल रॉय का हम शक्ल, वही हेयर स्टाइल वही चेहरा, लोग बोले ये तो असली वाले से ज्यादा असली लग रहा है
'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया पोस्टर जारी, दिखा सलमान खान का स्वैग
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Next Article
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;