Radhe Review: सलमान खान का ईद पर 'महाटॉर्चर', सामने आया थका हुआ 'राधे'

Radhe Review: सलमान खान (Salman Khan) ईद (EID 2021) के बादशाह हैं और उनकी फिल्म को ईद की शान माना जाता है. लेकिन समय के साथ ही सलमान खान ईद का जादू भी अब खत्म होने लगा है.

Radhe Review: सलमान खान का ईद पर 'महाटॉर्चर', सामने आया थका हुआ 'राधे'

सलमान खान (Salman Khan) 'राधे' रिव्यू

खास बातें

  • रिलीज हुई सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे'
  • काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी फिल्म
  • दर्शकों पर नही चल पाया 'राधे' का जादू
नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) ईद (EID 2021) के बादशाह हैं और उनकी फिल्म को ईद की शान माना जाता है. लेकिन समय के साथ ही सलमान खान ईद का जादू भी अब खत्म होने लगा है. सलमान खान ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म सलमान खान 'राधे' लाए हैं, वही राधे जो 'वॉन्टेड' में कमाल का था, और कमिटमेंट करता था, उसकी बात ही अलग थी. लेकिन इस राधे पर समय की धूल चढ़ चुकी है, स्टारडम बहुत हावी हो चुका है और इस राधे को लगता है कि वह स्क्रीन पर कुछ भी करेगा, फैन्स दिल में उतार लेंगे. लेकिन यह सबसे बड़ी चूक है. सलमान खान की फिल्म 'राधे (Radhe)' कहानी के मोर्चे पर कमजोर है. फिर सलमान खान का वह चार्म पूरी तरह मिसिंग है जो उनकी यूएसपी रहा है. यही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) का पूरा स्वैग ही फिल्म में हवा है.

'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' की कहानी की बात करें तो उस पर न तो डायरेक्टर और एक्टर किसी का ज्यादा फोकस रहा है. कुछ भी कहीं से हो रहा है. फिल्म को देखकर इस बात का साफ एहसास हो जाता है कि फिल्म को लॉकडाऊन के दौरान शूट किया गया है, जो साफ नजर आता है. फिल्म पूरी तरह से ऑफ है. एक्टिंग, कहानी और ट्रीटमेंट सब दोयम दर्जे का है. फिल्म को देखकर लगता ही नहीं है कि कोई फिल्म देख रहे हैं. फिल्म टुकड़ों में चलती है और एक्शन सीन भी बेहद कमजोर हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने 'वॉन्टेड' में जिस राधे को दिलों में उतार दिया था, उसी राधे को राधे में उन्होंने दो गज जमीन के नीचे दफ्न कर दिया है. इस तरह भाईजान पूरी फिल्म में क्लूलेस हैं, और यह उनकी अब तक की सबसे कमजोर फिल्म है, और ईद पर फैन्स के लिए टॉर्चर.

रेटिंगः 2 स्टार


डायरेक्टरः प्रभु देवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कलाकारः सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी