विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2018

सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल

Race 3 ने महज दो दिन में ही 67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, इतना ही नहीं दर्शक सिनेमा हॉल के अंदर सलमान के गानों पर जमकर थिरक रहे हैं.

सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल
Race 3 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को क्रिटिक्स से भले ही अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो, बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों ने साबित कर दिया है कि सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स कितने बेताब हैं. देशभर पर 'रेस 3' तकरीबन 4300 थिरटर्स में रिलीज हुई और इसने महज दो दिन में ही 67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, इतना ही नहीं दर्शक हॉल के अंदर सलमान के गानों पर बेकाबू होकर जमकर नाच रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे सलमान खान, जानें अब तक की कमाई

Race 3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने हाल ही में सिनेमाहॉल के अंदर का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सलमान और जैकलीन के गाने हीरिए... पर दर्शक स्क्रीन के करीब जाकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो से साफ है कि ऑडियंस को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है.

देखें, Video...
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

पापा सलीम खान ने खोला बेटे का ये राज़ तो रो पड़े सलमान खान

ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार को फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई कर डाली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 38.14 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. Race-3 दो दिनों में 67.31 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. 
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित करते हुए ईद पर रिलीज हुई 'रेस 3' पर ब्लॉकबस्टर फिल्म का ठप्पा लगा डाला है. शनिवार के बाद उम्मीद है कि रविवार को फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Race 3 movie Review: सलमान खान के फैन्स के लिए Blockbuster है 'रेस 3', बाकी अपने रिस्क पर देखें

सलमान खान की इस फिल्म के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश से भरपूर रही. 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है.

VIDEO: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com