पुनीत राजकुमार को फैन्स प्यार से बुलाते थे 'अप्पू', बाल कलाकार के तौर पर जीता था फिल्म पुरस्कार

कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है. पुनीत राजकुमार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुनीत राजकुमार को फैन्स प्यार से बुलाते थे 'अप्पू', बाल कलाकार के तौर पर जीता था फिल्म पुरस्कार

कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है. पुनीत राजकुमार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 46 वर्षीय अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि पुनीत दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे हैं और प्रशंसकों के बीच वह 'अप्पू' के नाम से पहचाने जाते थे. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी और वह फैन्स के चहते थे. 

पुनीत राजकुमार को इसलिए कहा जाता था अप्पू
पुनीत को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अप्पू के नाम से जाना जाता था. यह नाम उनके फैन्स नेो उन्हें अप्पूल फिल्म के बाद दिया था. मशहूर टेलीविजन प्रेजेंटर पुनीत ने बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका नाम कन्नड़ फिल्म जगत के सबसे अधिक कमाई कराने वाले अभिनेताओं की सूची में शुमार है.

बाल कलाकार के तौर पर पुनीत राजकुमार ने जीता था फिल्म पुरस्कार

दिलचस्प यह है कि पुनीत राजकुमार को 'चालिसुवा मोदागलू' फिल्म के लिए 1982-83 के कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड से नवाडा गया गया था. इस तरह उन्होंने बचपन में ही अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने शुरू कर दिए थे. 

छह साल की उम्र में गाया पहला गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुनीत राजकुमार बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे. उन्होंने छह साल की उम्र में पहला गाना गया था. इस तह वह अपने पिता की तरह सुरों के धनी थे. उनका पहला गाना 'बाना दरियाल्ली सूर्या' था. यह सॉन्ग 1982 में रिलीज हुआ था.