फिल्म निर्माता अभिषेक राव एक्शन फ्लिक के लिए सोनू सूद के साथ करेंगे टीम अप

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता अभिषेक राव के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं. जहां अभिषेक राव मनोरंजन से भरपूर फिल्में बनाने पर ध्यान देते हैं, वहीं उनका यह भी मानना ​​है कि फिल्म में एक मजबूत संदेश होना चाहिए.

फिल्म निर्माता अभिषेक राव एक्शन फ्लिक के लिए सोनू सूद के साथ करेंगे टीम अप

अभिषेक राव फोटो

नई दिल्ली :

भारतीय सिनेमा ने पिछले कुछ वर्षों में वास्तव में कुछ अच्छी सामग्री-संचालित फिल्में और शो दिए हैं. सिनेमाई तमाशे को जीवंत करने के पीछे बहुत प्रयास होते हैं. काम की गुणवत्ता और दमदार कहानी पर ध्यान केंद्रित करते हुए बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता अभिषेक राव के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं. जहां अभिषेक राव मनोरंजन से भरपूर फिल्में बनाने पर ध्यान देते हैं, वहीं उनका यह भी मानना ​​है कि फिल्म में एक मजबूत संदेश होना चाहिए.

सोनू सूद के साथ अपने काम के लिए जाने जाने वाले राव कई सालों से 'दबंग' अभिनेता के साथ जुड़े हुए हैं. निर्माता सोनू की फिल्मों 'कुंग फू योगा' (2017) और 'सिम्बा' (2018) में कैमियो भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा राव 2016 में आई फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' के कार्यकारी निर्माता थे. महामारी के दौरान अभिषेक राव फिल्म व्यवसाय से दूर थे. सौभाग्य से उन्होंने सही स्क्रिप्ट के लिए दो साल के स्काउटिंग का उपयोग किया, जिसे वह जल्द ही तैयार करना चाहते हैं. 

अभिषेक राव वेब सीरीज और शो के साथ-साथ ओटीटी स्पेस भी एक्सप्लोर करेंगे. वे जल्द ही अभिनेता सोनू सूद के साथ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. फिल्मों के प्रति अपने जुनून के साथ-साथ निर्माता सोनू सूद के एनजीओ 'सूद फाउंडेशन' से भी जुड़े रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com