Malti Marie Funny Pics: प्रियंका चोपड़ा की फैंस को ट्रीट, शेयर की तस्वीरें, बेटी मालती के पोज देख छूटेगी हंसी

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Funny Pics: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की तस्वीरें शेयर की हैं.

Malti Marie Funny Pics: प्रियंका चोपड़ा की फैंस को ट्रीट, शेयर की तस्वीरें, बेटी मालती के पोज देख छूटेगी हंसी

Malti Marie Funny Pics: मालती मैरी की फनी फोटो प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Shared Malti Marie Funny Pics: प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं बहन मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करना हो या पति निक जोनस के लिए प्यार भरा मैसेज हो. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच देसी गर्ल ने कुछ और तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के फनी पोज पर फैंस की हंसी छूट गई है. वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ स्पेशल इमोजी के कैप्शन के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस की वी़डियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पहली वीडियो है. इसमें मालती को बॉल से गेम खेलते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में मालती प्ले जोन में खेलती हुई दिख रही हैं. तीसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा दोस्त के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं. चौथी तस्वीर में निक जोनस को देखा जा सकता है. 

पांचवी तस्वीर में मालती मैरी मिट्टी में बैठे हुए अपने पैरों को देखती हुई नजर आ रही हैं. छठी तस्वीर में भी मालती गेम खेलती हुई दिख रही हैं. सातवीं और आखिरी तस्वीर में एक गिटार रखे हुए बैकग्राउंड वाली तस्वीर देखने को मिली है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा क्यूटेस्ट. दूसरे यूजर ने लिखा वेरी नाइस. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी का कमेंट सेक्शन में ढेर लगा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हाल ही में निक जोनस अपने भाई केविन और जो जोनस के साथ मुंबई में लोलापालूजा इंडिया में परफॉर्म करते हुए नजर आए थे. वहीं ऑडियंस उन्हें जीजू कहती हुई दिखी थी, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्शन शेयर किया था.