प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स को दिखाया अपना शॉपिंग बैग, एक के बाद एक निकाली ये चीजें...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने शॉपिंग बैग में से एक-एक कर सामान बाहर निकाल रही हैं और साथ ही फैन्स को बता रही हैं कि उन्होंने क्या-क्या खरीदा है.

प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स को दिखाया अपना शॉपिंग बैग, एक के बाद एक निकाली ये चीजें...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा वीडियो वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना शॉपिंग बैग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली :

कई बार फैन्स के मन में ख्याल आता है कि उनके चहेते सुपरस्टार जब शॉपिंग करने जाते होंगे, तो वे मार्केट से क्या सामान लाते होंगे. अगर आपके मन में भी ऐसा सवाल आता हो तो ये वीडियो देखें, जिसे प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक एक मिलियन लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में प्रियंका बता रही हैं कि उन्हें शॉपिंग कितनी पसंद है. वीडियो में प्रियंका शॉपिंग बैग में से एक-एक कर सामान बाहर निकाल रही हैं और साथ ही फैन्स को बता रही हैं कि उन्होंने क्या-क्या खरीदा है.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना शॉपिंग बैग 

इस वीडियो में प्रियंका 'Pink starburst strawberry chews' खाती नजर आ रही हैं. जिस अंदाज में एक्ट्रेस इसे खा रही हैं, उससे साफ समझ आता है कि प्रियंका को यह कितना पसंद है, या यूं कहें कि ये उनकी कमजोरी है. वहीं तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका बता रही हैं कि '@target' से शॉपिंग के दौरान उन्हें गिफ्ट कार्ड मिला है. वीडियो में प्रियंका शॉपिंग करने पर किस तरह के डिस्काउंट मिल रहे हैं, इस बारे में भी फैन्स को बता रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो पर फैन्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. ऐसा ही एक मजेदार कमेंट @Ko.mal 5925 नाम के यूजर ने किया है. इस यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि, 'गुड न्यूज दो अभी'. तो वहीं कई यूजर ऐसे में भी हैं, जिन्होंने प्रियंका के इस वीडियो पर 'ब्यूटीफुल' कमेंट किया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कई सारे ब्रांड्स के प्रमोशन के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड में एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

इंस्टाग्राम पर हैं 66.6 मिलियन फॉलोवर्स 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 66.6 मिलियन फॉलोवर्स है. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मोटी फीस वसूलने वालीं प्रियंका सोशल मीडिया पर किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लग्जरी लाइफ जीने वालीं प्रियंका और उनके पति निक जोनस की सालाना कमाई 734 करोड़ रुपये है.