प्रियंका चोपड़ा ने ‘छेल्लो शो’ की रखी स्क्रीनिंग, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हमेशा उस इंडस्ट्री का...

ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म की लिस्ट में पैन नलिन के छेल्लो शो (द लास्ट शो) का नाम भी शामिल हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा ने ‘छेल्लो शो’ की रखी स्क्रीनिंग, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हमेशा उस इंडस्ट्री का...

प्रियंका चोपड़ा ने द लास्ट शो के लिए शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ईशा अंबानी के लॉस एंजिल्स वाले घर में गुजराती फिल्म द लास्ट शो की स्क्रीनिंग रखी और एक पार्टी का आयोजन भी किया. इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए एक बेहद अच्छा कैप्शन भी लिखा, जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, द लास्ट शो बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. जहां शो के एक्टर भाविन सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी गुजराती फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे तो वहीं अब प्रिंयका चोपड़ा के साथ उनकी फोटो सुर्खियों में है.

ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म की लिस्ट में पैन नलिन के छेल्लो शो (द लास्ट शो) का नाम भी शामिल हुआ है. इसके चलते प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें निर्देशक पान नलिन और बाल कलाकार भाविन रबारी भी शामिल हुए.

इस पार्टी की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, कम से कम मैं हमेशा उस इंडस्ट्री का समर्थन कर सकती हूं, जिसने मुझे सब कुछ सिखाया, जो मैं आज काम कर रही हूं. भारतीय सिनेमा से निकलने वाली अद्भुत फिल्मों पर बहुत गर्व है. 'छेल्लो शो' खास में से एक है. गुड लक टीम! जाओ उन्हें ले आओ.

इसके आगे प्रियंका ने लिखा, द लास्ट शो - एक गुजराती फिल्म, जिसे 95वें ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में भारत की आधिकारिक एंट्री के रूप में चुना गया है. पान नलिन द्वारा लिखित और निर्देशित, यह अविश्वसनीय फिल्म 9 साल के भाविन के सिनेमा के प्रति आकर्षण के इर्द-गिर्द घूमती है. स्क्रीनिंग के लिए टीम को अपना एलए घर देने के लिए ईशा अंबानी को धन्यवाद!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दे, द लास्ट शो के एक्टर राहुल कोली का बीते दिनों ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से 10 साल की उम्र में निधन हो गया था.