मंदिर में पूजा से लेकर बर्थडे पार्टी तक, मालती मैरी की बर्थडे Pics प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर, 7वीं वाली देख फैंस की छूटेगी हंसी

Malti Marie Birthday Pics: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

मंदिर में पूजा से लेकर बर्थडे पार्टी तक, मालती मैरी की बर्थडे Pics प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर, 7वीं वाली देख फैंस की छूटेगी हंसी

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती मैरी चोपड़ा जोनस की बर्थडे फोटोज

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Shared Malti Marie Birthday Pics: बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति नि जोनस के साथ बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर नहीं की थीं. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जो एक या दो नहीं बल्कि 9 तस्वीरें हैं. वहीं इन तस्वीरों में मंदिर में पूजा से लेकर बर्थडे पार्टी की क्यूट तस्वीरें शामिल हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

शेयर की गई तस्वीरों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, वह हमारे लिए चमत्कार हैं और दो साल की हो गई हैं. इन तस्वीरों में पहली में मालती मैरी को गले में बड़ी से माला पहने देखा जा सकता है. जबकि चेहरे पर लगी बिंदी उन्हें क्यूट दिखा रही है. दूसरी तस्वीर में हार्ट वाला चश्मा और ड्रेस पहने सिर पर ताज पहने मालती एंट्री करती दिख रही हैं. 

तीसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की गोद में मालती मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं. चौथी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा, उनकी मां मधु चोपड़ा और निक जोनस मालती को गोद में लिए हुए मंदिर के सामने हाथ जोड़े दिख रहे हैं. पांचवी तस्वीर में समंदर किनारे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाथ थामे दिख रहे हैं. वहीं छठी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को आंखों में आंखे डाले दिख रहे हैं. सातवीं तस्वीर में मालती मैरी एक पैरट को देखती हुई दिख रही हैं. आठवीं तस्वीर में मालती मैरी को बैठे हुए कुछ खाते हुए देखा जा सकता है. नौंवी तस्वीर में मालती का नाम लिखा हुआ देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी के जरिए 15 जनवरी 2022 को बेटी के पेरेंट्स बने थे. कपल ने उनका नाम एक्ट्रेस की मम्मी और सिंगर की मम्मी के नाम को जोड़कर रखा है- मालती मैरी चोपड़ा जोनास.