प्रियंका चोपड़ा ने पिता साथ शेयर की साल 1984 की खास तस्वीर, अपनी नन्ही हथेलियों से पकड़े दिखीं पिता की शर्ट का कॉलर

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पिता साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है की वे 2 साल की रही होंगी. उनके सिर पर भी हल्के बाल हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पिता साथ शेयर की साल 1984 की खास तस्वीर, अपनी नन्ही हथेलियों से पकड़े दिखीं पिता की शर्ट का कॉलर

प्रियंका चोपड़ा ने पिता साथ शेयर की साल 1984 की खास तस्वीर

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 78.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता के साथ बचपन की एक याद को ताजा किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की प्रियंका 2 साल की हैं. उन्होंने अपने नन्हें हाथों से पिता का कॉलर पकड़ा है. हल्की मुस्कान के साथ वे नजर आ रही हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पिता साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है की वे 2 साल की रही होंगी. उनके सिर पर भी हल्के बाल हैं. उन्होंने अपनी नन्ही हथेलियों से अपने पिता का कॉलर पकड़ा है. वहीं उनके पिता भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. बता दें की प्रियंका का जन्म 18 जुलाई को साल 1982 में झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. अब वे विदेश में रह रही हैं.

प्रियंका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. फैंस इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इस तस्वीर पर सबसे पहले हिना खान ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है साथ ही उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- सो स्वीट प्रियंका कितनी क्यूट दिख रही हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने एक सेल्फी भी शेयर की है. जिसमें वे अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com