प्रियंका चोपड़ा समंदर किनारे बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा समंदर किनारे बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं फैमिली फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने संडे की चिल करती हुई तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं. आइए हम भी आपको दिखाते हैं प्रियंका चोपड़ा की संडे फैमिली फन की ये तस्वीरें.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में प्रियंका निक के कंधे पर सिर रखी हुई हैं और बेटी मालती को गोद में लिया हुआ है. हालांकि, बेटी के चेहरे को छुपाने के लिए उन्होंने एक लव इमोजी उनके चेहरे पर बना दी है. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में वो समंदर किनारे अपनी बेटी को गोद में लिए हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं, तीसरी तस्वीर में मियां, बीवी और बेटी समुद्र की लहरों का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा की ये फैमिली फोटोज तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लगभग 7 लाख लोग इसे अब तक लाइक कर चुके हैं. लाइक करने वालों में सानिया मिर्जा से लेकर आलिया भट्ट और कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. इतना ही नहीं, हॉलीवुड स्टार नाओमी ने भी इस पर लव इमोजी शेयर की है. तो वहीं, फैंस प्रियंका से पूछ रहे हैं कि वह अपनी बेटी का चेहरा कब सबको दिखाएंगी.