प्रियंका चोपड़ा का Nepotism पर खुलासा, बोलीं- मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं.

प्रियंका चोपड़ा का Nepotism पर खुलासा, बोलीं- मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने परिवारवाद को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने परिवारवाद को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था क्योंकि...
  • जल्द ही 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फिल्मी दुनिया में मौजूद परिवारवाद (Nepotism) को लेकर लगातार आवाजें उठाई जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने भाई-भतीजावाद का बहिष्कार करने के लिए भी आवाज उठाई. इससे इतर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी फिल्मी दुनिया में मौजूद परिवारवाद को लेकर अपनी राय पेश की, साथ ही अपने साथ ही घटनाओं के बारे में बताया. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं.

Zoom meeting lewk!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में परिवारवाद पर बात करते हुए कहा, "हर तरह की चीजें यहां मौजूद हैं. एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है. स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है. हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है. मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झला है. मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी. मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी. आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड में भी काफी बोलबाला है. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. इससे इतर प्रियंका चोपड़ा जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.