प्रियंका चोपड़ा का Video हुआ वायरल, भतीजी संग मस्ती करती आईं नजर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी भतीजी के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा का Video हुआ वायरल, भतीजी संग मस्ती करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी भतीजी संग खेलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस(Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी भतीजी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका अपनी भतीजी को खूब गुदगुदी कर रही हैं, जिससे उनकी भतीजी जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही है. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी भतीजी के इस क्यूट वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वूम्प्ला के इस वीडियो को केवल कुछ ही घंटों में 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अकसर अपनी भतीजी के साथ खेलते और मस्ती करते हुए वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. कुछ समय पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की थी, उन तस्वीरों में एक्ट्रेस की भतीजी उनका मेकअप करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के यह फोटो खूब वायरल हुए थे. बता दें, एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है." इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं.