रक्षाबंधन पर छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, राखी की तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 5 साल बाद...

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे भाई सिद्धार्थ की कलाई पर राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं.

रक्षाबंधन पर छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, राखी की तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 5 साल बाद...

प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ को बांधी राखी

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल यूं ही नहीं कहा जाता. प्रियंका चोपड़ा बाहर रहते हुए भी देश के सभी त्योहारों को उतने ही जोश से मनाती हैं, जितना वे उन्हें यहां रहकर मनाया करती थीं. भले ही वे शादी के बाद विदेश में बस गई हों, लेकिन आज भी उनका दिल देसी है. प्रियंका के फैन्स आज भी उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं और उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में रक्षाबंधन पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब वायरल होने लगी हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे भाई सिद्धार्थ की कलाई पर राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं. सिद्धार्थ के हाथों में और भी कई सारी राखियां नजर आ रही हैं. तस्वीरों में प्रियंका, सिद्धार्थ के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा भी हैं. प्रियंका हमेशा की तरह फोटोज में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया है कि 5 साल बाद वे अपने छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को राखी बांध रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका लिखती हैं, “5 साल में पहली बार रक्षाबंधन पर साथ. लव यू लिटिल ब्रो. साथ ही मेरे भाइयों की फौज को हैप्पी रक्षाबंधन. आप जहां भी हैं आपको प्यार और राखी भेज रही हूं और उम्मीद करती हूं कि आप भी मेरे गिफ्ट्स मुझे जल्दी भेज देंगे- लव, मिमी”. महज कुछ देर पहले शेयर किए गए प्रियंका की पोस्ट पर अब तक 3 लाख 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. प्रियंका की पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सितारों के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.