बेटी मालती के साथ पहला क्रिसमस मनाने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर कीं PHOTOS तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल ही सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं, जिसके चलते उनकी बेटी मालती का यह पहला क्रिसमस होने वाला है.

बेटी मालती के साथ पहला क्रिसमस मनाने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर कीं PHOTOS तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका ने शेयर की क्रिसमस फोटोज

नई दिल्ली:

क्रिसमस वीक शुरु हो गया है, जिसके चलते सेलेब्स अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियों में लग गए हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने इस खास सेलेब्रेशन को एन्जॉय करती दिख रही हैं, जिसकी फोटोज वह अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बेटी और पति के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका  

इन दिनों न्यू जर्सी में अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इनमें पहली फोटो में प्रियंका, निक के साथ मिरर सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं. वहीं दूसरी में वह रोड पर बेटी मालती को लेकर जाती दिख रही हैं. तो तीसरी फोटो में वह मालती के साथ क्रिसमस ट्री के पास खड़ी नजर आ रही हैं.

कैप्शन में लिखी ये बात

इन प्यारी फोटोज के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'सर्दियों के लिए बेहतरीन दिन. Ps: पहली तस्वीर- पति रियल में मेरी मिरर सेल्फी में दिलचस्पी रखता है'. हालांकि इस कैप्शन से वह निक जोनास पर कटाक्ष कर रही हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि मालती इस बार पहला क्रिसमस मनाएगी. वहीं दूसरे यूजर ने प्रियंका की क्यूट फैमिली की तारीफ की है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल ही सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं, जिसके चलते उनकी बेटी मालती का यह पहला क्रिसमस होने वाला है. वहीं प्रियंका की इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि वह मालती का क्रिसमस खास बनाने की तैयारी कर रही हैं.