हजार कैमरों के सामने रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं प्रियंका चोपड़ा, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा देसी गर्ल को लगा शॉक

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'लव अगेन' यूके में रिलीज हो गई है. प्रियंका ने लव अगेन के प्रीमियर के दौरान के कुछ किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया फिल्म के प्रीमियर के दौरान जब वे गिर गई थीं, तब उनके साथ क्या हुआ था.

हजार कैमरों के सामने रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं प्रियंका चोपड़ा, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा देसी गर्ल को लगा शॉक

रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए अपनी ड्रेसेज के साथ रेड कार्पेट पर चलना किसी जंग से कम नहीं होता. दरअसल, एक्ट्रेसेस के आउटफिट इतने लंबे और कुछ तो इतने अजीब होते हैं कि इन्हें संभालना उनके अकेले के बस की बात नहीं होती और इसके लिए वे असिस्टेंट रखती हैं. वहीं फैन्स को अपने चहेते स्टार्स को महंगी डिज़ाइनर ड्रेस में देखना बहुत पसंद आता है. मगर जरा सोचिए अगर हजारों कैमरों के सामने अगर कोई रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिर जाए, तब कैसा महसूस होता होगा. वो भी तब, जब वे सितारा पूरी दुनिया में पहचाना जाता हो.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. प्रियंका की फिल्म 'लव अगेन' यूके में रिलीज हो गई है. प्रियंका ने लव अगेन के प्रीमियर के दौरान के कुछ किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया फिल्म के प्रीमियर के दौरान जब वे गिर गई थीं, तब उनके साथ क्या हुआ था. द व्यू चैट शो में प्रियंका ने बताया कि फिल्म लव अगेन के प्रीमियर के दौरान जब वे रेड कार्पेट पर गिर गई थीं, तब वहां मौजूद पैपराजी ने अपने कैमरे नीचे रख दिए थे. प्रियंका यह देखकर हैरान रह गई थीं. 

प्रियंका ने बताया कि पैपराजी ने उनसे कहा कि वे खड़े होने के लिए अपना समय ले सकती हैं. उन्होंने प्रियंका के सम्मान में उनकी गिरते हुए कोई भी वीडियो या फोटो नहीं ली. प्रियंका ने बताया कि पैपराजी ने उनसे कहा कि आपने हमेशा हमारे साथ अच्छा व्यवहार किया है. प्रियंका ने बताया कि 23 साल के करियर में उनके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ है, और आज तक उनकी इस तरह की कोई फोटो सोशल मीडिया पर नहीं है. हालांकि प्रियंका जब गिरी थीं, तब निक जोनस तुरंत उनकी मदद करने आए थे. 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com