पति निक जोनस संग रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखकर फैंस बोले- '2 लव बर्ड्स'

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (priyanka chopra) भले की हिंदी सिनेमा से दूर चल रही हों, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस (nick jonas) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं.

पति निक जोनस संग रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखकर फैंस बोले- '2 लव बर्ड्स'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (priyanka chopra) भले की हिंदी सिनेमा से दूर चल रही हों, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस (nick jonas) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें शेयर करते रहते है. एक बार फिर से बॉलीवुड की यह खूबसूरत अदाकारा पति को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की नई रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं. 

पति के साथ अपनी लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीरों को अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निक जोनस संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें उनके रोमांटिक वेकेशन की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को समुद्र किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता हैं. यह दोनों प्राइवेट यॉट पर भी अपना वेकेशन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा पति निक को किस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री और उनके पति की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अभिनेत्री की तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा, 'आपको हिंदी स्क्रीन पर मिस कर रहा हूं.' वहीं दूसरे लिखा, '2 प्यारे पंछी.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं.