प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस परिवार का बने हिस्सा, फोटो इंटरनेट पर हुईं वायरल

बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके अमेरिकन सिंगर पति निक जोनस (Nick Jonas) अपने खुद के हास्य चित्र किरदारों के साथ 'द सिम्पसन्स' परिवार का हिस्सा बन गए.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस परिवार का बने हिस्सा, फोटो इंटरनेट पर हुईं वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) 'द सिम्पसन्स' परिवार का हिस्सा बने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके अमेरिकन सिंगर पति निक जोनस (Nick Jonas) अपने खुद के हास्य चित्र किरदारों के साथ 'द सिम्पसन्स' परिवार का हिस्सा बन गए. लंदन में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का समय बिता रही प्रियंका ने मंगलवार को चित्रकार स्टीफनो मोंडा और रिनो रूसो द्वारा प्रस्तुत 'द सिम्पसन्स' को साझा किया. 'द सिम्पसन्स' कलाकृतियों में से एक में दंपति बतौर सिम्पसन्स परिवार के रूप में पारंपरिक देशी परिधान पहने एक शादीशुदा दंपति जैसे साथ खड़ा दिखाई दे रहा है और दूसरे में वे ईसाई विवाह परिधान में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें समारोह की अध्यक्षता होमर सिम्पसन कर रहे हैं. 

सारा अली खान को क्रिसमस पर मिला सरप्राइज, कार्तिक आर्यन से मिलने की Photo वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

दोनों कलाकृतियों में दंपति के ऊपरी होंठ उभरे हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रशंसक उनकी शादी के जश्न को लेकर 'द सिम्पसन्स' के ट्वीस्ट को पसंद कर रहे हैं. कुछ प्रशंसक दोनों तस्वीरों में विभिन्न त्वचा रंगों को लेकर सोच में पड़ गए हैं. एक यूजर ने लिखा है, "आपकी त्वचा एक गोरे आदमी की तुलना में अधिक रंग बदल रही है." जबकि अन्य ने लिखा, "मैं हैरत में हूं. आपकी त्वचा एक में भूरी है और दूसरी में पीली?"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था, और यह गाउन बहुत ही कमाल का था. हर किसी की नजर इस ड्रेस पर थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) की हिंदू रीति रिवाज से दो दिसंबर को शादी हुई थी. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची का लहंगा पहना था, और इस लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही कमाल की लग रही हैं. सब्यसाची ने इस लहंगे के डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालें हैं.

टाइगर श्रॉफ ने ‘उर्वशी उर्वशी...' सॉन्ग पर शर्टलेस होकर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

रिपोर्टों पर यकीन करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की तस्वीरें लगभग 18 करोड़ रु.  में बिकी है और एक्सक्लूसिल तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से भी)