प्रिंयका चोपड़ा की Citadel का पहला लुक आया सामने, एक्शन से भूरपूर है देसी गर्ल की ये हॉलीवुड सीरीज, देखें तस्वीरें

सिटाडेल सीरीज की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इसमें एक एजेंट नादिया सिंह का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो फाइलों के अनुसार मर चुकी है.

प्रिंयका चोपड़ा की Citadel का पहला लुक आया सामने, एक्शन से भूरपूर है देसी गर्ल की ये हॉलीवुड सीरीज, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल के देखें सीन्स

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Citadel First Look: प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग सीरीज सिटाडेल का पहला लुक जारी हो गया है, जिसमें रुसो ब्रदर्स की नई सीरीज की ड्रामा, डार्क और थ्रिलर सीरिज की झलक ने पहले ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने एक्शन सीन्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जिसमें उनके एक्शन और थ्रिलर का एहसास हो रहा है. प्रियंका चोपडा के फैंस उनकी इन नई तस्वीरों को देखकर सीरीज देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

सिटाडेल सीरीज के एक्शन की तस्वीरों को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा कैप्शन में लिखा, "@citadelonprime का पहला लुक  @vanityfair (sic) पर देखें". सीरीज की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इसमें एक एजेंट नादिया सिंह का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो फाइलों के अनुसार मर चुकी है. वहीं एक्ट्रेस के इस इंस्टा पोस्ट पर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने फायर की इमोजी शेयर किया है तो वहीं एक्टर राजकुमार राव ने बहुत बढ़िया लिखा है. इसके अलावा फैंस भी एक्ट्रेस के एक्शन को देखने के लिए बेताब हैं. एक फैन ने लिखा, मैं इंतजार नहीं कर सकता!!!!! मैं आपको वापस एक्शन में देखना चाहता हूं !!!! क्वांटिको बहुत अच्छा था!.

हिंदी रिमेक में दिखेंगी साउथ की एक्ट्रेस  

सिटाडेल के हिंदी रिमेक का पहले ही ऐलान हो चुका है, जिसे द फैमिली मैन फेम के राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा बनाया जाएगा. वहीं लीड रोल में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने समांथा रुथ प्रभु ने इस महीने की शुरुआत में सिटाडेल के बारे में एक अपडेट शेयर किया था, जिसमें उनकी झलक भी देखने को मिली थी. वहीं इस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया था. 

jfb1kfpg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें प्रियंका चोपड़ा अगली बार सैम ह्यूगन के साथ लव अगेन में दिखाई देने वाली हैं, जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था. वहीं इसमें एक्ट्रेस के पति और सिंगर निक जोनस का कैमियो भी फैंस को देखने को मिला है.