Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

प्रिया का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वे एक बच्चे के साथ है और प्रिया के साथ उनकी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के हीरो रोशन भी नजर आ रहे हैं.

Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

बच्चे के साथ खेलती हुईं प्रिया प्रकाश

खास बातें

  • 'आंखों के इशारों' से देशभर में मशहूर हुईं प्रिया
  • बच्चे के साथ खिलखिलाती दिखीं 18 वर्षीय एक्ट्रेस
  • ‘ओरू अदार लव' को-स्टार रोशन भी साथ दिखे
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिया ने आंखों का एक इशारा क्या किया पूरा देश ही उस इशारे पर नाचता नजर आया और अब आए दिन उनका कोई न कोई सोशल मीडिया में खूब वायरल होता नजर आता है. यही नहीं, अब तो वे विज्ञापन में भी नजर आ रही हैं और एक बड़ी कंपनी के लिए चॉकलेट का ऐड कर रही हैं. इस ऐड को आईपीएल मैच के दौरान देखा भी जा सकता है. यही नहीं, प्रिया का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वे एक बच्चे के साथ है और प्रिया के साथ उनकी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के हीरो रोशन भी नजर आ रहे हैं.

Priya Prakash Varrier ने दिखाए तेवर, बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती...
 


इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर की गोद में एक नन्हा बच्चा है जो बहुत ही खुश नजर आ रहा है. रोशन उसके गाल हिलाते हैं तो वह और तेजी से हंसता है और इशारों की मल्लिका इसपर खिलखिलाकर हंस पड़ती है. संभवतः यह वीडियो ‘ओरू अदार लव’ के प्रमोशन के दौरान का है.

फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

बता दें, प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video
प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख के आंकड़े को क्रॉस कर चुकी है. कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com