अजय देवगन की शैतान देखकर नहीं कांपे तो देख डालिए वीकेंड पर ये 5 हॉरर फिल्में, डर के मारे नसों में जमने लगेगा खून

हॉरर मूवीज का शौक है और ये डरावनी थ्रिल राइड आप कंटिन्यू रखना चाहते हैं तो बॉलीवुड की कुछ और हॉरर मूवीज भी आप देख सकते हैं. जो आपको डराएंगी भी, आपके रोंगटे भी खड़े कर देंगी और जरूरत पड़ने पर भूतिया कैरेक्टर से रूबरू भी करवा देंगी.

अजय देवगन की शैतान देखकर नहीं कांपे तो देख डालिए वीकेंड पर ये 5 हॉरर फिल्में, डर के मारे नसों में जमने लगेगा खून

वीकेंड पर झटपट देख डालिए ओटीटी पर ये 5 हॉरर फिल्में

नई दिल्ली:

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म शैतान देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ रहे हैं. डराने के मामले में फिल्म इतनी दमदार साबित नहीं हो रही है. अगर आपको भी शैतान से डर नहीं लगा. लेकिन हॉरर मूवीज का शौक है और ये डरावनी थ्रिल राइड आप कंटिन्यू रखना चाहते हैं तो बॉलीवुड की कुछ और हॉरर मूवीज भी आप देख सकते हैं. जो आपको डराएंगी भी, आपके रोंगटे भी खड़े कर देंगी और जरूरत पड़ने पर भूतिया कैरेक्टर से रूबरू भी करवा देंगी. आपको बताते हैं कौन कौन सी हैं ऐसी बॉलीवुड मूवीज और आप उन्हें कहां देख सकते हैं.

भूत

राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में सिजलिंग उर्मिला मातोंडकर डराने का काम कर रही हैं. साथ में हैं अजय देवगन, रेखा और नाना पाटेकर. ये फिल्म आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

तुंबाड

ये एक पीरियड हॉरर फिल्म है जिसे 19 वीं सदी के बैकड्रॉप पर सेट किया गया है. एक लोककथा से प्रेरित इस फिल्म में दौलत और जिंदगी के लिए एक आदमी का जुनून दिखाया गया है. ये क्रिटिकली एक्लेमेंड मूवी आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

रात

एक काली स्याह रात एक मासूम लड़की की जिंदगी बदल देती है. जिसकी रूह पर शैतान का कब्जा होता है. वो कैसे इस रूह से आजाद होती है. ये जानने के लिए राम गोपाल के डायरेक्शन में बनी मूवी रात देखिए. ये फिल्म जी 5 पर उपलब्ध है.

मणिचित्राथजू

बात हॉरर मूवीज की हो तो उसमें इस मलयालम क्लासिक मूवी की बात होना भी जरूरी है. चंद्रमुखी और भूल भुलैया जैसी मूवीज इसकी स्टोरी लाइन से इंस्पायर्ड हैं. फिल्म में आप शोभना, मोहनलाल और सुरेश गोपी को देख सकते हैं. ये फिल्म प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है.

महल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये फिल्म बेहद पुरानी है. जिसमें अशोक कुमार और मधुबाला नजर आए थे. जिसमें अशोक कुमार के सामने एक अनजान और रहस्यमयी महिला आकर खड़ी हो जाती है. जो खुद को अशोक कुमार की प्रेमिका बताती है. इस हॉरर फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.