प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाइयां, रोमांटिक Photos कीं शेयर

प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर पति को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाइयां, रोमांटिक Photos कीं शेयर

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के जन्मदिन पर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ को दी जन्मदिन की बधाइयां
  • सोशल मीडिया पर शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें
  • प्रीति जिंटा की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर पति को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. फोटो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा कि आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हो और मेरी खुशी का भी स्त्रोत हो. पति जीन गुडइनफ के साथ प्रीति जिंटा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए लिखा, "मेरे वैलेंटाइंस को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरी खुशी का भी जरिया हैं. मेरी दुनिा का केंद्र और मेरा दिल. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. आपको फिर से देखने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती." अपनी एक फोटो में प्रीति जिंटा पति जीन के साथ पूल में नजर आ रही हैं. तो वहीं अगली तस्वीर में वह उन्हें गले लगाए दिखाई दे रही हैं. फोटो में कपल का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है प्रीति जिंटा ने यूं पति के साथ तस्वीरें शेयर की हों.

बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com