प्रीति जिंटा ने शेयर कीं ऐश्वर्या, माधुरी और रानी के साथ तस्वीरें तो फैन्स बोले- ये बर्थडे पार्टी है या रीयूनियन

प्रीति ज़िंटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. एक और सेल्फी में माधुरी दीक्षित फ्रेम में उनके साथ हैं. वहीं इन तस्वीरों में प्रिति ने करण के साथ एक सेल्फी भी शेयर की.

प्रीति जिंटा ने शेयर कीं  ऐश्वर्या, माधुरी और रानी के साथ तस्वीरें तो फैन्स बोले- ये बर्थडे पार्टी है या रीयूनियन

सोशल मिडिया पर छाईं 90 के दशक की ब्यूटी क्वींस

नई दिल्ली :

करण जौहर के घर पर हुई बर्थडे पार्टी पर जिस तरह सितारों की महफिल जमी, उसे देखकर ही कहना गलत नहीं होगा कि ये सेलिब्रिटी के लिए पार्टी के साथ-साथ एक तरह का रीयूनियन भी था. इस पार्टी में जहां ऐश्वर्या से लेकर रानी मुखर्जी तक, माधुरी दीक्षित के लेकर करीना कपूर तक बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं नजर आईं, वहीं प्रीति ज़िंटा खास अमेरिका से करण जौहर की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंची. पति जीन गुडइनफ के साथ पार्टी में शिरकत करने पहुंची प्रीति जिंटा के लिए तो ये पार्टी रियूनियन जैसी ही थी. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि प्रीति जिंटा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और करीना कपूर के साथ सेल्फी पोस्ट की है. 90 के दशक की इन सभी खूबसूरत एक्ट्रेसेस को एकसाथ देख कर फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं.

सोशल मिडिया पर छाईं 90 के दशक की ब्यूटी क्वींस 

प्रीति ज़िंटा  ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. इसके अलावा एक और सेल्फी में माधुरी दीक्षित फ्रेम में उनके साथ हैं. वहीं इन तस्वीरों में प्रीति ने करण के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें दोनों शिमरी ग्रीन कलर की ड्रेस में नज़र आ रहे हैं. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'अब तक की सबसे अच्छी रात के लिए धन्यवाद करण जौहर. मुझे पता है कि ये आपकी सुनहरी रात थी लेकिन मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे ज्यादा मजा किया. आप अब तक के सबसे अच्छे होस्ट हैं'.

प्रिति ज़िंटा के साथ ऐश्वर्या और माधुरी को देख फैंस बोले- तारे ज़मीं पर 

सोशल मीडिया पर इन खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को एक साथ देख कर फैंस भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दूसरी और तीसरी स्लाइड ने मेरी सभी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक ही फ्रेम में'. तो दुसरे ने लिखा, ' 90 के दशक की बॉलीवुड क्वींस'. तो एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ये बर्थडे पार्टी है या रीयूनियन'. एक ने लिखा, सितारे ज़मीं पर. आपको बता दें कि प्रीति ज़िंटा ने करण के साथ 'कभी अलविदा ना कहना' और उनके प्रोडक्शन 'कल हो ना हो' में काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:शिल्पा शेट्टी समीशा-वियान और राज कुंद्रा के साथ आईं नजर